Move to Jagran APP

दद्दा जी के शिविर में पहुंचे बालीवुड अभिनेता राजपाल यादव, कहा-संवाद के जरिए हल हों विरोधी मसले Prayagraj News

बाालीवुड के हास्‍य कलाकार राजपाल यादव माघ मेला में हैं। उन्‍होंने मीडिया से नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के मसले पर बोलने से गुरेज किया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Mon, 03 Feb 2020 08:26 AM (IST)Updated: Mon, 03 Feb 2020 01:27 PM (IST)
दद्दा जी के शिविर में पहुंचे बालीवुड अभिनेता राजपाल यादव, कहा-संवाद के जरिए हल हों विरोधी मसले Prayagraj News
दद्दा जी के शिविर में पहुंचे बालीवुड अभिनेता राजपाल यादव, कहा-संवाद के जरिए हल हों विरोधी मसले Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। बालीवुड के हास्य कलाकार प्रयागराज के माघ मेला में पहुंचे। सेक्टर पांच में अन्नपूर्णा मार्ग स्थित पं. देव प्रभाकर शास्त्री 'दद्दा जी' के शिविर में वह रुके हुए हैं। आज सुबह संगम स्नान करने के बाद लखनऊ जाने का उनका कार्यक्रम है। रविवार को उनसे मिलने और सेल्‍फी लेने की लोगों में होड़ मची रही। सबसे अधिक उत्‍साह युवाओं में नजर आया।

loksabha election banner

बोले, गंगा की निर्मलता के लिए सभी को मिलकर प्रयास करना चाहिए

शिविर में अभिनेता राजपाल यादव ने मीडिया से बातचीत की। कहा कि विदेशी ताकतें देश पर नजरें गड़ाए हुए हैं। इसलिए विरोध संबंधी मसलों का हल संवाद के जरिए सुलझाना चाहिए। उन्होंने कहा कि गंगा की निर्मलता होनी चाहिए। इसके लिए सभी को मिलकर प्रयास करने की जरूरत है। हालांकि, उन्‍होंने नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) और राष्ट्रीय नागरिकता रजिस्टर (एनआरसी) के मसले पर बोलने से गुरेज किया।

राजपाल की एक साल में पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं

राजपाल यादव ने कहा कि एक साल के अंदर उनकी पांच फिल्में रिलीज होने वाली हैं। हंगामा-टू और भूल-भुलैया-टू जल्द रिलीज होगी। जबकि कुली नंबर-टू, हलो चार्ली के रिलीज होने में थोड़ा समय लगेगा। उन्होंने माघ मेले में संतोष दास उर्फ सतुआ बाबा से भी मुलाकात की।

हास्य कलाकार से मिलने व सेल्फी लेने को लोग दिखे आतुर

बालीवुड के हास्य कलाकार राजपाल यादव माघ मेला में पं. देव प्रभाकर शास्त्री 'दद्दा जी' के शिविर में रुके हैं। उनके आने की जानकारी मिलने पर उनके परिचित और आम जनता भी उनसे मिलने को आतुर दिखी। हालांकि उनके पास तक कम लोग ही पहुंच सके लेकिन जो पहुंचा वह उनके साथ सेल्फी और आटोग्राफ लेने को आतुर रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.