Move to Jagran APP

ब्लैकमेल करने का आडियो वायरल, दी तहरीर

जमीन की हेराफेरी में फंसे हरवारा के अशरफ ने अब एक आडियो वायरल किया है। जमीन घोटाले में फंसे अशरफ ने उमेश पाल पर गंभीर आरोप लगाए हैं।

By JagranEdited By: Published: Sat, 21 Jul 2018 10:00 AM (IST)Updated: Sat, 21 Jul 2018 10:00 AM (IST)
ब्लैकमेल करने का आडियो वायरल, दी तहरीर

जागरण संवाददाता, इलाहाबाद : जमीन की हेराफेरी में फंसे हरवारा के अशरफ ने अब एक आडियो वायरल किया है। अशरफ ने आइजी रमित शर्मा को दी तहरीर में आरोप लगाया है कि राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल उन्हें धमकी देकर रुपये मांग रहे हैं। आडियो में कहा जा रहा है कि अभी और मुकदमे लगेंगे, गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। अशरफ ने अफसरों को दी तहरीर में पूर्व सांसद अतीक अहमद पर भी आरोप लगाए हैं।

loksabha election banner

इन दिनों प्रशासनिक जांच में धूमनगंज के हरवारा के रहने वाले अशरफ पुत्र मकबूल पर करोड़ों की हेराफेरी पकड़ी गई है। अशरफ ने तहरीर देकर और आडियो वायरल कर मामले को राजनीतिक रंग देते हुए उमेश पाल पर ब्लैकमेलिंग का का आरोप लगा दिया। उसका आरोप है कि पहले बसपा विधायक पूजा पाल, उमेश पाल और मैं अतीक अहमद के खिलाफ कार्रवाई कर रहे थे। अब उमेश पाल मुझे धमकी दे रहे हैं। अशरफ का यह भी आरोप है कि उमेश पाल राजू पाल हत्याकांड के गवाह नहीं हैं, यह बात मुझे पता है, इसलिए वह मुझे फंसा रहे हैं। अशरफ का आरोप है कि मुकदमा दर्ज कराने के नाम पर मुझसे बीस लाख रुपये मांगे जा रहे हैं। अशरफ ने एक आडियो वायरल किया है। उसमें बातचीत रुपये को लेकर है, अब यह आवाज किसकी है यह जांच का विषय है। अशरफ ने दो पेज की तहरीर में उमेश पाल के अलावा पूर्व सांसद अतीक अहमद पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि यह मामला उनके संज्ञान में नहीं है। जांच कराके कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.