प्रयागराज, जेएनएन। भाजपा की प्रयागराज महानगर इकाई के पदाधिकारियों ने अपने सामजिक दायित्व को समझते हुए जन समस्याओं के समाधान की पहल शुरू की है। महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने बताया कि अब भी जरूरतमंदों को सहयोग देने का क्रम जारी है। संगठन के कार्यकर्ता मोहल्लों में भी जा रहे हैं और स्थानीय समस्याओं के समाधान के लिए प्रयास कर रहे हैं।

महानगर अध्‍यक्ष बोले- कोरोना पीडि़तों को दिया गया सहयोग

भाजपा महानगर अध्‍यक्ष ने कहा कि अब तक संगठन की ओर से कोरोना पीडि़तों को सहयोग दिया जा रहा था। जिसे ऑक्सीजन सिलिंडर की जरूरत थी उसे सिलिंडर पहुंचाया गया, जिसे दवा की जरूरत थी उसे दवा दी गई। कुछ लोगों को अस्पताल में बेड नहीं मिल रहा था तो उसके लिए भी प्रयास किए गए। बाद में जरूरतमंदों को राशन किट भी बांटी गई।

समस्‍याओं के समाधान को नगर निगम के जेई को कहा

शहर दक्षिणी विधानसभा में दांडी ग्राम सभा के गंगोत्री नगर में भाजपा कार्यकर्ताओं की टीम पहुंची तो लोगों ने बताया कि क्षेत्र के लोगों को जलभराव की समस्या से जूझना पड़ रहा है। कई बार निगम के अफसरों को सूचना दी गई लेकिन कोई कदम नहीं उठाया गया। पूरे मामले की जानकारी कर महानगर अध्यक्ष ने नगर निगम के जेई को सूचना दी। उन्हें मौके पर भी बुलाया और आवश्यक कदम उठाने के लिए भी निर्देशित किया। इस दौरान विवेक अग्रवाल, राजन शुक्ला, दिलीप केसरवानी, राजेश केसरवानी, आशीष द्विवेदी, श्याम प्रकाश पांडेय भी मौजूद रहे।

कोरोना वैक्सीन लगवाने के लिए कर रहे जागरूक

भाजपा की महानगर इकाई के सदस्य लोगों को कोरोना का टीका लगवाने के लिए भी प्रेरित कर रहे हैं। इसके लिए मोहल्लों में कार्यकर्ता घर घर जा रहे हैं। टीका न लगवाने के दुष्प्रभाव को भी बता रहे हैं।

Edited By: Brijesh Srivastava