Move to Jagran APP

Coronavirus Effect : ऑनलाइन हालचाल लेने के साथ ही लोगों का हौसला बढ़ा रहे नेताजी Prayagraj News

पीएम मोदी की तर्ज पर मंत्री व सांसद के साथ विधायक भी सोशल डिस्‍टेंसिंग का मिसाल कायम कर रहे हैं। वह अपने समर्थकों से ऑनलाइन जुड़ कर हौसला बढ़ा रहे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 27 Mar 2020 09:45 AM (IST)Updated: Fri, 27 Mar 2020 09:45 AM (IST)
Coronavirus Effect : ऑनलाइन हालचाल लेने के साथ ही लोगों का हौसला बढ़ा रहे नेताजी Prayagraj News
Coronavirus Effect : ऑनलाइन हालचाल लेने के साथ ही लोगों का हौसला बढ़ा रहे नेताजी Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस के संक्रमण को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कैबिनेट की बैठक में जिस तरह से सोशल डिस्टेंसिंग का मिसाल पेश किया, उसका असर दूसरे नेताओं पर भी पड़ा है। यही नहीं पीएम मोदी ने जिस प्रकार बुधवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के लोगों से संवाद कायम किया था, उसी तरह पार्टी के अन्य बड़े नेता भी अपने समर्थकों से ऑनलाइन जुड़ रहे हैं और कोरोना से बचाव को लेकर हौसला बढ़ा रहे हैैं।

loksabha election banner

डिप्‍टी सीएम केशव ने ऑनलाइन समर्थकों से संवाद किया

प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य इन दिनों लखनऊ में हैैं। उन्होंने अपने सरकारी आवास से फेसबुक पर लाइव होकर अपने समर्थकों से संवाद किया। इसके बाद प्रयागराज और कौशांबी के समर्थकों से वीडियो कॉल से संवाद स्थापित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं का हाल जाना और घर में ही रहने तथा दूसरों को भी प्रेरित करने के लिए कहा। सभी का हौसला बढ़ाया कि सरकार आमजन के साथ है। किसी प्रकार की दिक्कत नहीं होने दी जाएगी।

कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ ने ऑडियो ब्रिज तकनीक से किया संवाद

इसी तरह प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और कैबिनेट मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने भी अपने समर्थकों से सोशल मीडिया व ऑडियो ब्रिज तकनीक से संवाद किया। उन्होंने अपने विधानसभा क्षेत्र शहर पश्चिमी के मंडल और बूथ अध्यक्षों के समेत 650 से ज्यादा कार्यकर्ताओं से ऑडियो ब्रिज तकनीक से संवाद कायम किया।

कैबिनेट मंत्री नंदी भी कार्यकर्ताओं का सोशल मीडिया व फोन से ले रहे हाल

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्त नंदी भी सोशल मीडिया के साथ व्यक्तिगत फोन करके अपने कार्यकर्ताओं का हाल जान रहे हैैं। रोज वह भी कई कार्यकर्ताओं से बात करते हैैं। फूलपुर की सांसद केसरी देवी और इलाहाबाद की सांसद प्रो. रीता बहुगुणा जोशी एवं शहर उत्तरी के विधायक हर्ष वर्धन बाजपेई भी कार्यकर्ताओं व अपने क्षेत्र के आमजन से सोशल मीडिया व अन्य माध्यमों से रोज सुबह-शाम हाल पूछते हैैं।

विधायक, महापौर और जिपं अध्‍यक्ष भी वीडियो कालिंग पर सक्रिय हैं

महापौर अभिलाषा गुप्ता और जिला पंचायत अध्यक्ष रेखा सिंह समेत अन्य विधायक भी वाट्सएप कॉलिंग, वीडियो कॉलिंग और मैसेंजर आदि पर सक्रिय हो जाते हैैं। दिलीप श्रीवास्तव, दिनेश कुमार तिवारी, अवधेश गुप्ता, अभिषेक शुक्ला, राजेश पटेल आदि ने कहा कि जन प्रतिनिधियों द्वारा इस तरह हालचाल लेने और हौसला अफजाई से उनमें भी नई ऊर्जा का संचार हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.