जागरण संवाददाता, प्रयागराज : रीजनल सिनेमा भी अच्छे कंटेंट के साथ अधिक लोगों तक पहुंच रहा है। मैं सौभाग्यशाली हूं कि बालीवुड के साथ मुझे रीजनल और हालीवुड सिनेमा में काम करने का मौका मिला। यह कहना है एमएक्स प्लेयर पर रिलीज हुई फिल्म पुष्कर लाज में काप की भूमिका निभाने वाले अभिनेता अभिषेक महेंद्रु का।

प्रयागराज निवासी अभिनेता अभिषेक ने बताया कि इस फिल्म में मेरे लिए खास बात यह रही कि कई मूवीज में ग्रे शेड/ नेगेटिव कैरेक्टर करने के बाद पुलिस इंस्पेक्टर श्योरान का किरदार निभाने का मौका मिला, जो बिल्कुल अलग तरह का था। अभिषेक का पिछले दिनों प्रयागराज आगमन हुआ। बोले कि सिनेमा का क्षेत्र हर रोज बढ़ रहा है। आज के दौर में एक कलाकार को वर्सेटाइल होना जरूरी है, अगर उसे डिफरेंट कैरेक्टर मिले, तो डिफाइन होने का मौका मिलता है। एमबीए के बाद थिएटर, माडलिंग और एक्टिंग

अभिषेक ने बताया कि उनके करियर की शुरुआत 2012 में हुई। पुणे से एमबीए करने के दौरान थिएटर और माडलिंग में धीरे-धीरे रुचि बढ़ती गई। पहली फिल्म भाग मिल्खा भाग में मिली, जिसमें जोगेंद्र सिंह नाम का कैरेक्टर निभाया। एक और सराब, प्ले दिस फिल्म में काम किया। मराठी फिल्म मिस यू मास्टर, और मलयालम फिल्म एक दिन में काम किया। वेव सीरीज स्टेज आफ सीज में भी काम किया। मेरी कुछ वेबसीरीज एमएक्सप्लेयर, वूट और जी 5 पर उपलब्ध हैं। अभी हाल ही में अभिषेक महेंद्रू ने रोहित शेट्टी की फिल्म सर्कस में रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े के साथ भी काम किया है। अभिषेक कहते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है।

Edited By: Jagran