प्रयागराज,जेएनएन। केपी कॉलेज मैदान में रविवार को होने वाले पिछड़ा वैश्य महाकुंभ में प्रदेशभर से दो लाख से ज्यादा व्यापारियों को बुलाने का लक्ष्य रखा गया है। समारोह में रेल मंत्री पीयूष गोयल मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे।

गृह मंत्री के निर्देश पर हो रहा सम्‍मेलन

पिछड़ा वैश्य महाकुंभ की तैयारियों की समीक्षा के बाद संयोजक व सांसद संगम लाल गुप्ता ने बताया कि गृह मंत्री अमित शाह के निर्देश पर प्रयागराज में प्रदेश स्तरीय सम्मेलन का आयोजन किया गया है। शुक्रवार शाम कैंट स्थित एक होटल में संयोजक ने मीडिया को बताया कि पिछड़े वैश्यों को राजनैतिक भागीदारी दिलाने तथा उनमें जागृति लाने के उद्देश्य से यह आयोजन हो रहा है। बताया कि दूर के जिलों के लोग शनिवार शाम ही पहुंच गए हैं। जिनके ठहरने की व्यवस्था माघ मेला क्षेत्र में की गई है।

उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह होंगे विशिष्ट अतिथि

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रदेश के उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह विशिष्ट अतिथि के रूप में शिरकत करेंगे। प्रदेश सरकार के प्रवक्ता और खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह तथा नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्त नंदी भी शामिल होंगे।

खास बातें

- रेल मंत्री पीयूष गोयल, स्वतंत्र देव सिंह व केशव मौर्य भी होंगे शामिल

- गृह मंत्री के निर्देश पर प्रयागराज में हो रहा प्रदेश स्तरीय सम्मेलन

- खादी एवं ग्रामोद्योग मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह तथा नागरिक उड्डयन मंत्री नंद गोपाल गुप्त नंदी

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस