Move to Jagran APP

Attack on Police team in Pratapgarh: शराब माफिया की तलाश में दबिश देने गई थी पुलिस, पुलिसकर्मियों ने भागकर बचाई जान

Attack on Police team in Pratapgarh सोमवार रात करीब साढे आठ बजे थाने की पुलिस उनके घर पर दबिश दी। इस पर गुस्साए लोगों ने पुलिस से गाली- गलौज करते हुए हमला बोल दिया। ग्रामीणों से खुद को घिरता देख पुलिसकर्मी पीछे हट गए और भाग कर अपनी जान बचाई।

By Rajneesh MishraEdited By: Published: Mon, 05 Apr 2021 09:38 PM (IST)Updated: Mon, 05 Apr 2021 09:38 PM (IST)
शराब माफिया की तलाश में दबिश देने गई पुलिस टीम पर कर दिया गया हमला।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जिले में शराब माफिया की गिरफ्तारी के लिए धरौली गांव में दबिश देने गई पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों ने किसी तरह भाग कर अपनी जान बचाई। सूचना पर एसओ भारी पुलिस बल के साथ मौके पर गए हैं।

loksabha election banner

वांछित को पकड़ने पहुंची थी पुलिस टीम

सप्ताह भर पहले पुलिस किठावर निवासी राजू सिंह को गिरफ्तार करके भारी मात्रा में अवैध शराब बरामद की थी। उनके साथ अंतू क्षेत्र के धरौली निवासी धर्मेन्द्र सिंह के खिलाफ भी थाने में अवैध शराब के की तस्करी का मुकदमा पंजीकृत किया गया है। जिसकी गिरफ्तारी नहीं हुई है। पुलिस को सूचना मिली थी कि वह घर पर मौजूद हैं। इस पर सोमवार रात करीब साढे आठ बजे थाने की पुलिस उनके घर पर दबिश दी। इस पर गुस्साए लोगों ने पुलिस से गाली- गलौज करते हुए हमला बोल दिया। ग्रामीणों से खुद को घिरता देख पुलिसकर्मी पीछे हट गए और भाग कर अपनी जान बचाई। घटना की जानकारी एसओ को दी तो वह भारी फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंच कर आरोपितों की तलाश में जुटे हैं। इस संबंध में एसओ से बात करने का प्रयास किया तो उनका मोबाइल नेटवर्क से बाहर बता रहा था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.