Move to Jagran APP

भाजपा नेता के भाई पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर Prayagraj News

पल्सर सवारों ने भाजपा नेता के भाई के मुंह पर कपड़ा बांधकर मारा-पीटा। लहूलुहान हाल में उन्‍हें फेंककर बदमाश फरार हो गए। आरोपित पुलिस पकड़ से अभी दूर है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 20 Oct 2019 06:49 PM (IST)Updated: Sun, 20 Oct 2019 06:49 PM (IST)
भाजपा नेता के भाई पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर Prayagraj News
भाजपा नेता के भाई पर जानलेवा हमला, हालत गंभीर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। भाजपा नेता के भाई पर प्रतापगढ़ में शनिवार की रात हमला किया गया। उन्हें बेहोशी हालत में परिजन रात में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उन पर हमला करने वाले आरोपितों के बारे में पुलिस कोई जानकारी अभी तक नहीं जुटा पा रही है।

loksabha election banner

घर जाते समय वारदात को दिया अंजाम

कोहंड़ौर थाना क्षेत्र के अतरसंड निनवठ गांव निवासी जनरैल सिंह यादव भाजपा के मंगरौरा मंडल के पिछड़ा वर्ग मोर्चा के महामंत्री हैं। उनके छोटे भाई करनैल सिंह यादव शनिवार की रात करीब नौ बजे मदाफरपुर स्थित अपने स्कूल से  अतरसंड निनवठ में अपने घर जा रहे थे। रास्ते में अज्ञात लोग पल्सर से खड़े थे। वहां पर उनके पहुंचते ही पीछे से दबोच लिया। इसके बाद उनके मुंह पर कपड़ा बांधकर काफी देर तक मारते-पीटते रहे। बाद में लहूलुहान हाल में छोड़कर बदमाश फरार हो गए। कोहंड़ौर मदाफरपुर रोड के निनवठ संपर्क मार्ग की पक्की सड़क पर उन्हें बदमाशों ने फेंका था।

लहूलुहान हाल में करनैल को अस्‍पताल में भर्ती कराया

उधर देर रात करनैल सिंह जब घर नहीं पहुंचे तो परिजन परेशान हो गए और खोजने लगे। इसी दौरान परिजन खोजते समय वहां पहुंचे जहां करनैल गंभीर अवस्था में पड़े थे। इसकी सूचना रात 11 बजे 100 डायल की पुलिस को देने के साथ ही परिजन उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पलाल ले गए। भाजपा नेता व करनैल के भाई जनरैल ने रविवार को थाने पर तहरीर दी।

हत्यारोपितों की गिरफ्तारी को पुलिस ने दी दबिश

संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र में दशहरे के दिन चंदे को लेकर हुई मारपीट में राम कैलाश की इलाज के दौरान 16 अक्टूबर को स्वरूपरानी अस्पताल प्रयागराज में मौत हो गई थी। इससे आक्रोशित ग्रामीणों ने हीरागंज बाबागंज मार्ग जाम कर दिया था। मौके पर पहुंचे एसडीएम कुंडा, सीओ लालगंज ने समझा बुझाकर जाम खुलवा दिया था। शनिवार की रात संग्रामगढ़ एसओ तुषार त्यागी ने मानिकपुर पुलिस के साथ संयुक्त रूप से हत्यारोपित की ससुराल कुसाहिल बाजार में बाबूलाल पटेल के घर पर दबिश दी, लेकिन मौके पर किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। हत्यारोपित के ससुर व साले राम लखन पटेल को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ की जा रही है, लेकिन पुलिस इसे बता नहीं रही।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.