Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ पुलिस ने जानलेवा हमले के तीन फरार आरोपितों के घर कुर्की की नोटिस चस्पा की

प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के मारुतनगर (दहिलामऊ) में प्रापर्टी डीलर राम पांडेय और उनके पार्टनर सर्वेश तिवारी के बीच एक प्लाट पर कब्जा करने के लिए करीब डेढ़ वर्ष पूर्व फायरिंग हुई थी। इस फायरिंग में गोली लगने से राम पांडेय की मौत हो गई थी। दो जख्‍मी थे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 29 Jan 2022 05:33 PM (IST)Updated: Sat, 29 Jan 2022 05:33 PM (IST)
प्रतापगढ़ में जानलेवा हमले के आरोपितों के घरों पर पुलिस ने कुर्की की नोटिस लगाई है।

प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ में जानलेवा हमले के मामले में तीन आरोपितों के घर पुलिस ने शनिवार की शाम कुर्की की नोटिस चस्पा की। हमला के तीनों आरोपित फरार चल रहे थे। पुलिस ने उन पर सख्‍ती करते हुए कुर्की की नोटिस की कार्रवाई की।

loksabha election banner

नगर कोतवाली का मामला

प्रतापगढ़ नगर कोतवाली क्षेत्र के मारुतनगर (दहिलामऊ) में प्रापर्टी डीलर राम पांडेय और उनके पार्टनर सर्वेश तिवारी के बीच एक प्लाट पर कब्जा करने के लिए करीब डेढ़ वर्ष पूर्व फायरिंग हुई थी। इस फायरिंग में गोली लगने से राम पांडेय की मौत हो गई थी। वहीं सर्वेश, उनके चचेरे भाई आनंद तिवारी घायल हो गए थे। उस घटना में सर्वेश तिवारी ने राम के भाई लक्ष्मण, विष्णु पांडेय, जाबिर सहित अन्य के विरुद्ध जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कराया था।

कोर्ट ने कुर्की की नोटिस जारी की

जानलेवा हमला के बाद फरार चल रहे चिलबिला कोट निवासी पंकज सिंह, चिलबिला निवासी रत्नाकर द्विवेदी, पूरे वंशी निवासी वरुण मिश्रा के विरुद्ध कोर्ट ने कुर्की की नोटिस जारी की है। इस बीच कोतवाल रवींद्रनाथ राय ने पंकज, रत्नाकर, वरुण के घर पहुंचकर कुर्की की नोटिस चस्पा की और मुनादी कराई।

कोतवाल बाेले- कुर्की की नोटिस के बाद मुनादी कराई गई

कोतवाल रवींद्रनाथ राय ने बताया कि जानलेवा हमले के तीन आरोपितों के विरुद्ध कोर्ट से कुर्की की नोटिस जारी की गई है। तीनों आरोपितों के घर कुर्की की नोटिस चस्पा करके मुनादी कराई गई।

युवक को ग्रामीणों ने किया पुलिस के हवाले

कंधई थाना क्षेत्र के जगदीशगढ़ गांव में शुक्रवार रात भैंस की चोरी करने आए एक युवक को ग्रामीणों ने दौड़ाकर पकड़ लिया। इस दौरान मौके का फायदा उठाते हुए उसके दो अन्य साथी ग्रामीणों को चकमा देकर फरार हो गए। गांव निवासी जगदीश प्रसाद पांडेय शुक्रवार रात लगभग साढ़े नौ खाना खाने के बाद पशुशाला के पास बने दालान में सोने चले गए। रात लगभग 11बजे तीन अज्ञात युवक उनके दालान के पास पहुंचे और दरवाजा बंद कर पशुशाला के पास पहुंच गए। पशुशाला के पास तीनों जैसे पहुंचे आस पास के लोगों को चोरी की आशंका हुई। आस पास के लोगों के हल्ला गुहार पर जुटे ग्रामीणों ने घेराबंदी कर एक को पकड़ लिया और उसकी पिटाई करने के बाद सूचना पर पहुंची कंधई पुलिस के हवाले कर दिया। दीवानगंज चौकी इंचार्ज अशोक कुमार ङ्क्षसह ने बताया कि जगदीशगढ़ गांव में एक युवक को ग्रामीणों ने भैंस चोरी का आरोप लगाते हुए पकड़ा है। हिरासत में लिए गए युवक से पूछताछ की जा रही है। कार्रवाई की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.