Move to Jagran APP

असद का एनकाउंटर, अतीक अहमद की हत्या; सरेंडर की फिराक में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर

Atiq Ahmed उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम मोहम्मद को एसटीएफ ने ढेर कर दिया है। इसके पहले दो अपराधी मारे जा चुके हैं। साथ ही अतीक अहमद और अशरफ की भी हत्या हो गई है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek PandeyPublished: Sun, 16 Apr 2023 11:45 AM (IST)Updated: Sun, 16 Apr 2023 11:45 AM (IST)
असद का एनकाउंटर, अतीक अहमद की हत्या; सरेंडर की फिराक में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर
असद का एनकाउंटर, अतीक अहमद की हत्या; सरेंडर की फिराक में उमेश पाल हत्याकांड में शामिल शूटर

जागरण संवाददाता, प्रयागराज: उमेश पाल हत्याकांड के बाद फरार अतीक अहमद के बेटे असद अहमद और शूटर गुलाम मोहम्मद को एसटीएफ ने ढेर कर दिया है। इसके पहले दो अपराधी मारे जा चुके हैं। इस तरह से शूटआउट में शामिल रहे कार ड्राइवर समेत सात अपराधियों में चार एनकाउंटर में मारे जा चुके हैं।

loksabha election banner

सरेंडर करने की फिराक में शूटर्स

बाकी बचे गुड्डू मुस्लिम समेत तीन शूटरों की तलाश में लगी एसटीएफ और पुलिस को ऐसी जानकारी मिली है कि वे एनकाउंटर के डर से सरेंडर की फिराक में हैं। अपने वकील के जरिए वे अदालत में समर्पण कर जान बचाना चाहते हैं। 24 फरवरी को सुलेमसराय फरार में जीटी रोड पर कार से उतरते ही उमेश पाल और दो गनर की हत्या के बाद सीसीटीवी फुटेज से अतीक के तीसरे नंबर का बेटा अस , गुड्डू मुस्लिम, गुलाम, अरमान सातिर विजय चौधरी उर्फ उस्मान और कार ड्राइवर अरबाज की पहचान हो गई थी।

असद का एनकाउंटर

अरबाज तीसरे ही दिन एनकाउंटर में मारा गया जबकि विजय चौधरी उर्फ उस्मान को छह मार्च की सुबह मार गिराया गया था। फरार पांच शूटरों तक एसटीएफ और पुलिस नहीं पहुंच पा रही थी। 47 दिन बाद गुरुवार दोपहर जब प्रयागराज की सीजेएम कोर्ट में अतीक और अशरफ को पुलिस ने पेश किया था तभी झांसी जनपद में एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में असद और गुलाम मारे गए।

असद और गुलाम के शवों को प्रयागराज लाकर दफनाया जा चुका है। अब एसटीएफ तीन शूटरों गुड्डू मुस्लिम, अरमान और साबिर को दबोचने पर एसटीएफ ने पूरा जोर लगा रखा है। वैसे भी असद, गुलाम और अतीक अहमद की मौत के बाद इन तीनों के सरेंडर की सुगबुगाहट तेज हो गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.