प्रयागराज, जेएनएन। डिस्ट्रिक्ट वॉलीबाल एसोसिएशन की ओर से मेजा के मिश्रापुर गांव में युवक मंगल दल की ओर से वॉलीबाल प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच आर्मी क्लब और अंसार क्लब के बीच खेला गया। इसमें आर्मी क्लब की टीम विजेता घोषित हुई।

विजेता और उप विजेता टीम को किया गया पुरस्कृत

फाइनल मुकाबले में आर्मी क्लब ने अंसार क्लब को 23-25, 25-08 और 25-28 अंकों से हराया। विजेता और उप विजेता टीम के खिलाडिय़ों को पुरस्कृत किया गया। इस मौके पर मिश्रापुर के पूर्व प्रधान राम सिंह, बलिराम, आरपी शुक्ला, टीएन सिंह आदि मौजूद थे।

एजी कर्मी अताउल्लाह खान फुटबाल प्रतियोगिता के रेफरी बने

एजी ऑफिस में तैनात और वरिष्ठ फुटबाल खिलाड़ी अताउल्लाह खान को अखिल भारतीय फुटबाल प्रतियोगिता का रेफरी नियुक्त किया गया है। यह प्रतियोगिता 23 से 25 फरवरी तक रांची में होगी। अताउल्लाह खान को रेफरी बनाए जाने पर भवदीश यादव, सतीश कुमार, सुरेश चंद्र पाल, शहनवाज खालिद, संजीव कुमार, जहरुल हसन, संदीप मौर्या, मजहर जिया, निधि कुमार ने खुशी जाहिर की है।

शोध पोस्टर में श्वेता सोनी अव्वल

यूइंग क्रिश्चियन कॉलेज के भौतिकी विभाग में फिजिक्स सोसाइटी की ओर से अंतर महाविद्यालयीय विज्ञान प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इसमें शोध पोस्टर की प्रतियोगिता में श्वेेता सोनी को प्रथम, सर्वेश्वर पति को द्वितीय और आरती अग्रवाल एवं निर्भय यादव को संयुक्त रूप से तृतीय स्थान प्राप्त हुआ है। इस दौरान कॉलेज के विभागाध्यक्ष डॉ. कुसुमलता पांडेय ने मुख्य अतिथि सीएमपी कॉलेज के डॉ. नीलेश राय का स्वागत किया। विभाग के शिक्षकों डॉ. अनिल कुमार सिंह, डॉ. अशोक पाठक, डॉ. गुलाब, डॉ. साईं कुमार ने विद्यार्थियों से शोध के बारे में जानकारी ली। संचालन डॉ. प्रेम प्रकाश ने किया।

 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस