Move to Jagran APP

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- उचित समय पर बन जाएगा अयोध्या में राम मंदिर

प्रदेश के डिप्‍टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अगर कोई रामलला का दर्शन और संतों का सम्‍मान करता है तो यह अच्‍छी बात है। वह ओवरब्रिज का निरीक्षण कर पत्रकारों से रूबरू हुए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 10 Nov 2018 02:29 PM (IST)Updated: Sat, 10 Nov 2018 05:33 PM (IST)
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- उचित समय पर बन जाएगा अयोध्या में राम मंदिर
केशव प्रसाद मौर्य ने कहा- उचित समय पर बन जाएगा अयोध्या में राम मंदिर

प्रयागराज (जेएनएन)। अयोध्या में भव्य राम मंदिर बनाने की संत-महात्मा तथा अन्य की मांग से उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य भी सहमत हैं। प्रयागराज में आज केशव प्रसाद मौर्य ने अयोध्या में राम मंदिर बनाने की मांग को लेकर बड़ा बयान दिया है।

loksabha election banner

उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अयोध्या में भगवान राम का भव्य मंदिर उचित समय पर बन जाएगा। इसको तो कोई भी नहीं रोक पाएगा। शिव सेना प्रमुख उद्धव ठाकरे के अयोध्या जाने के कार्यक्रम को लेकर उन्होंने कहा कि वहां हर दल के नेता जा सकते हैं। अगर कोई रामलला का दर्शन और संतों का सम्मान करता है तो यह अच्छी बात है। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य कुंभ के मद्देनजर बने हाईकोर्ट फ्लाईओवर का निरीक्षण करने पहुंचे थे। निरीक्षण करने के बाद पत्रकारों से उन्होंने कहा कि कुंभ के कार्यों में गुणवत्ता से कोई समझौता नहीं किया जाएगा। वह एक बार फिर 16 नवंबर को प्रयागराज के सड़कों की गुणवत्ता की जांच करने आएंगे। कुंभ मेला के कार्यों की गुणवत्ता को लेकर लग रहे आरोप पर उन्होंने कहा कि सरकार की उस पर पैनी नजर है।

अगर कुंभ के कार्यों की गुणवत्ता खराब मिली तो संबंधित अधिकारी और ठेकेदार पर कारवाई की जाएगी। डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा कि कुंभ मेला के सभी काम का उद्घाटन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से कराने की तैयारी है। इसके लिए जल्दी ही पीएम नरेंद्र मोदी का समय लिया जाएगा। प्रयागराज में बन रहे सिविल टर्मिनल के नामकरण पर डिप्टी सीएम बोले कि वह किसी महापुरुष के नाम पर ही होगा। इससे पहले उन्होंने हाईकोर्ट फ्लाईओवर का निरीक्षण करने के बाद अधिकारियों से प्रगति रिपोर्ट जानी। साथ ही उन्हें आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिया। इस दौरान संबंधित विभागों के अधिकारी भी मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.