Move to Jagran APP

पुरोहित हत्‍याकांड : शव रख किया हंगामा, एक आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News

आक्रोशित लोगों ने मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी असलहे का लाइसेंस और पांच बिस्वा जमीन की मांग की।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 17 Mar 2020 09:25 PM (IST)Updated: Wed, 18 Mar 2020 07:40 AM (IST)
पुरोहित हत्‍याकांड : शव रख किया हंगामा, एक आरोपित गिरफ्तार Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। थरवई पुलिस ने पुरोहित अवधेश मिश्रा हत्याकांड में नामजद आरोपित मुकेश पासी को गिरफ्तार कर लिया है जबकि सुल्तान और उसका भाई बचऊ उर्फ गुंडा अभी फरार हैं। एसपी गंगापार एनके सिंह ने बताया कि थानाध्यक्ष भुवनेश चौबे की टीम ने मुकेश को पकड़ा है। अन्य की तलाश में दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें भी दबोच लिया जाएगा।

loksabha election banner

ग्रामीणों ने घर के बाहर शव रख किया हंगामा

पुरोहित अवधेश मिश्रा की हत्या से नाराज परिजनों व ग्रामीणों ने मंगलवार को घर के बाहर शव रखकर हंगामा किया। आक्रोशित लोगों ने मृतक की पत्नी को सरकारी नौकरी, 50 लाख रुपये की आर्थिक मदद, आरोपितों की तत्काल गिरफ्तारी, असलहे का लाइसेंस और पांच बिस्वा जमीन की मांग की। करीब डेढ़ घंटे बाद एसडीएम और एसपी गंगापार ने मांग पूरी करने का लिखित आश्वासन दिया, तब जाकर शव उठाने दिया गया। फिर गम और गुस्से के बीच फाफामऊ में गंगा घाट पर अंतिम संस्कार किया गया।

मटर तोडऩे को लेकर हुए झगड़े में गोली मारकर हत्‍या

थरवई थाना क्षेत्र के कोड़सर गांव निवासी अवधेश मिश्रा की सोमवार शाम खेत में मटर तोडऩे को लेकर हुए झगड़े में गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इससे गांव में रोष व्याप्त था। मंगलवार दोपहर पुलिस की सुरक्षा में शव का पोस्टमार्टम कराया गया। इसके बाद दोपहर करीब तीन बजे शव को गांव ले जाया गया। लाश देख घर की महिलाएं और परिजन बिलख पड़े। पुलिस ने अंतिम संस्कार के लिए जब शव उठवाना चाहा तो ग्रामीणों ने हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद नौकरी समेत अन्य मांगों को पूरा करने के लिए डीएम को बुलाने की बात कही। एसपी यमुनापार एनके सिंह ने उन्हें समझाया तो वह नहीं माने। तब एसडीएम सोरांव व पुलिस अधिकारियों ने आश्वासन देकर और समझाकर नाराज लोगों को शांत कराया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.