Move to Jagran APP

शहर के हर कोने में अमेजन की धूम

'दैनिक जागरण अमेजन सिम्पल सी बात' कार्यक्रम में छठे दिन गुरुवार को युवाओं की जबर्दस्त भीड़ जुटी। सुबह 11 बजे तेलियरगंज में अवतार टॉकीज के पास जब अमेजन की टीम पहुंची तो देखते-ही-देखते युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। युवाओं को टीम के आने का बेसब्री से इंतजार था।

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Aug 2018 02:19 PM (IST)Updated: Fri, 24 Aug 2018 02:19 PM (IST)
शहर के हर कोने में अमेजन की धूम
शहर के हर कोने में अमेजन की धूम

जासं, इलाहाबाद : ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में लोगों को जागरूक करने के लिए दैनिक जागरण और अमेजन द्वारा शुरू किए गए अभियान की चर्चा अब हर घर में हो रही है। शहर के हर कोने में अमेजन की धूम है। गुरुवार को तेलियरगंज में अवतार टॉकीज और सलोरी में ईश्वर शरण डिग्री कॉलेज के पास युवाओं का जोश देखने लायक था। युवाओं में एप डाउनलोड करने, ऑनलाइन शॉपिंग करने और उपहार व बाउचर जीतने की होड़ लगी हुई थी।

loksabha election banner

'दैनिक जागरण अमेजन सिम्पल सी बात' कार्यक्रम में छठे दिन गुरुवार को युवाओं की जबर्दस्त भीड़ जुटी। सुबह 11 बजे तेलियरगंज में अवतार टॉकीज के पास जब अमेजन की टीम पहुंची तो देखते-ही-देखते युवाओं की भीड़ उमड़ पड़ी। युवाओं को टीम के आने का बेसब्री से इंतजार था। कार्यक्रम शुरू होते ही युवाओं ने ऑनलाइन शॉपिंग क्यों बेहतर है, इसके बारे में बताना शुरू कर दिया। एंकर सौरभ ने एक-एक करके युवाओं से ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में पूछा। अमेजन दूसरों से कैसे बेहतर इसके बारे में सवाल किया तो सभी ने कहाकि इसकी डिलीवरी से लेकर सामान की गुणवत्ता अच्छी है। अगर कोई चीज पसंद नहीं आती है तो वह भी घोषित समय में बदल जाती है। इसलिए यह सबसे बेहतर है। शाम को सलोरी में ईश्वर शरण डिग्री कालेज के पास कार्यक्रम के दौरान युवाओं की जबर्दस्त भीड़ रही।

-----

कौन नहीं चाहता उपहार-बाउचर जीतना

-----

दैनिक जागरण और अमेजन द्वारा चलाए जा रहे जागरूकता अभियान के दौरान युवाओं को 500 रुपये और तीन हजार रुपये का बाउचर दिया जाता है। कुछ युवाओं को उपहार भी मिलता है। तेलियरगंज और सलोरी में युवाओं ने कहाकि कौन नहीं चाहता है, उपहार-बाउचर जीतना। ऑनलाइन शॉपिंग के बारे में युवाओं को ठीकठाक जानकारी है। कार्यक्रम में शामिल होने पर जब एंबेडस्टर बनाया जाता है या बाउचर मिलता है तो बहुत अच्छा लगता है। युवाओं को यह चीज खींच लाती है। इसके अलावा कार्यक्रम इतना अच्छा होता है कि यहां से हटने का दिल नहीं करता है।

-----

आज यहां होगा रोड शो

-सुबह 11 बजे : मीरापुर

-शाम चार बजे : लूकरगंज

-----


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.