Move to Jagran APP

Allahabad University: परास्‍नातक की 108 छात्राओं को मिलेगा हास्टल, तीन हास्‍टलों में कमरे आवंटित

Allahabad University इलाहाबाद केंद्रीय विश्‍वविद्यालय में परास्‍नातक की छात्राओं को हास्‍टल की सुविधा मिली है। परास्‍नातक कक्षाओं में प्रवेश लेने वाली छात्राओं को यह सुविधा मिली है। इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने नवप्रवेशियों की सुविधा के लिए हेल्प डेस्क बनाई है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 03 Dec 2021 11:39 AM (IST)Updated: Fri, 03 Dec 2021 11:39 AM (IST)
Allahabad University: परास्‍नातक की 108 छात्राओं को मिलेगा हास्टल, तीन हास्‍टलों में कमरे आवंटित
इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय में परास्‍नातक की छात्राओं के लिए विश्‍वविद्यालय प्रशासन ने हास्‍टल की व्‍यवस्‍था की है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय में परास्‍नातक की छात्राओं को हास्‍टल की सुविधा मिली है। परास्‍नातक कक्षाओं में प्रवेश लेने वाली छात्राओं को यह सुविधा मिली है। इलाहाबाद विश्‍वविद्यालय के डीएसडब्ल्यू प्रोफेसर केपी सिंह की तरफ से जारी सूचना के मुताबिक परास्नातक की कुल 108 छात्राओं को हास्टल आवंटित किए गए हैं। महिला कालेज परिसर के तीन हास्टलों हाल आफ रेजीडेंस, सरोजनी नायडू एवं महादेवी वर्मा के लिए यह कमरे आवंटित किए गए हैं।

loksabha election banner

नवप्रवेशियों की मदद को बनाई हेल्प डेस्क

इलाहाबाद विश्वविद्यालय प्रशासन ने नवप्रवेशियों के लिए हेल्प डेस्क बनाई है। इस डेस्क में प्रो. बेचन शर्मा, डा. आकांक्षा सिंह, डा. विवेक कुमार पांडेय, डा. सुरभि त्रिपाठी और डा. सुधीर कुमार सिंह को शामिल किया गया है। प्रवेश भवन पर डेस्क के सदस्य छात्र-छात्राओं की समस्याओं को सुनकर उसका निराकरण करेंगे।

आर्य कन्या पीजी कालेज में दाखिला आज से

आर्य कन्या गर्ल्‍स पीजी कालेज की प्राचार्या डा. रमा सिंह की तरफ से जारी सूचना के मुताबिक बीए प्रवेश के लिए यूजीएटी में सम्मिलित छात्राएं शुक्रवार से कालेज में संपर्क कर सकती हैं। बीकाम में दाखिले के लिए सामान्य वर्ग में 60 अथवा अधिक, ओबीसी में 40 अथवा अधिक और एससी-एसटी वर्ग की सभी छात्राओं को प्रवेश के लिए बुलाया गया है।

एसएस खन्ना डिग्री कालेज में आज का कट आफ

एसएस खन्‍ना डिग्री कालेज की प्राचार्य प्रोफेसर लालिमा सिंह की तरफ से जारी सूचना के मुताबिक बीकाम में सभी वर्ग में 140 अथवा अधिक और एसटी वर्ग के सभी अभ्यर्थियों का प्रवेश होगा। बीएससी बायो में सभी वर्ग में 158 अथवा अधिक और एसटी के सभी। बीए में सभी वर्ग में 150 अथवा अधिक और एसटी के सभी अभ्यर्थियों का प्रवेश आनलाइन होगा।

एमबीए में प्रवेश के लिए इंटरव्यू 15 दिसंबर को

जनसंपर्क अधिकारी डाक्टर जया कपूर की तरफ से जारी सूचना के मुताबिक मोतीलाल नेहरू इंस्टीट्यूट आफ रिसर्च एंड बिजनेस एडमिनिस्ट्रेशन (मोनरिबा) ने एमबीए में प्रवेश के लिए शार्टलिस्ट किए गए अभ्यर्थियों की सूची जारी कर दी। अब 15 दिसंबर को चयनित अभ्यर्थियों को ग्रुप डिस्कशन और पर्सनल इंटरव्यू के लिए सुबह 08:30 बजे बुलाया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.