Move to Jagran APP

एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी की जनसभा स्थगित, प्रयागराज में नौ जनवरी को था आयोजन

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) पार्टी की असरौली में जनसभा का आयोजन किया जाना था। उल्‍लेखनीय है कि असरौली माफिया अतीक अहमद का गांव है और यहां जनसभा कर ओवैसी चुनावी बिगुल फूंकने वाले थे लेकिन अचानक इसे स्थगित कर दिया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 04 Jan 2022 12:52 PM (IST)Updated: Tue, 04 Jan 2022 12:52 PM (IST)
एआइएमआइएम के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओवैसी की जनसभा स्थगित, प्रयागराज में नौ जनवरी को था आयोजन
एआइएमआइएम पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुउद्दीन ओवैसी की प्रयागराज में नौ जनवरी को होने वाली जनसभा अब नहीं होगी।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुउद्दीन ओवैसी की नौ जनवरी को प्रयागराज में जनसभा प्रस्तावित थी। होने वाली इस जनसभा को आज मंगलवार को स्थगित कर दिया गया है। यह जनसभा शहर पश्चिमी विधान सभा क्षेत्र के असरौली स्थित एक स्कूल के मैदान में होनी थी। पार्टी कार्यकर्ता इसकी तैयारी में जुटे भी थे।

loksabha election banner

माफिया अतीक अहमद के गांव असरौली में होनी थी जनसभा

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) पार्टी की असरौली में जनसभा का आयोजन किया जाना था। उल्‍लेखनीय है कि असरौली माफिया अतीक अहमद का गांव है और यहां जनसभा कर ओवैसी चुनावी बिगुल फूंकने वाले थे, लेकिन अचानक इसे स्थगित कर दिया गया है।

माफिया के बेटे पर हुई कार्रवाई का है असर

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुउद्दीन ओवैसी की जनसभा स्थगित होने के पीछे माफिया अतीक अहमद के बेटे अली के खिलाफ करेली थाने में तीन दिन पहले दर्ज हुई एफआइआर को माना जा रहा है। माफिया की पत्नी को एआइएमआइएम शहर पश्चिमी विधान सभा सीट से मैदान में उतारने के लिए पहले ही घोषणा कर चुकी है। चुनाव को लेकर ही जनसभा होनी थी, लेकिन इससे पहले अली के खिलाफ कई धाराओं में रिपोर्ट दर्ज हो गई। माफिया के बेटे की तलाश में पुलिस दबिश दे रही है। पूरा परिवार परेशान है। ऐसे में चुनावी जनसभा को स्थगित करने का निर्णय लेने की बात सामने आ रही है।

मैदान की अनुमति न मिलने से स्थगित करनी पड़ी जनसभा

आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआइएमआइएम) पार्टी के जिलाध्यक्ष शाह आलम का कहना है कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष असदुउद्दीन ओवैसी की नौ जनवरी को असरौली में जनसभा होनी थी। जिस मैदान पर जनसभा होनी थी, वह स्कूल का है। ऐसे में स्कूल प्रबंधन से अनुमति लेना जरूरी था, लेकिन प्रबंधक गैर जनपद हैं, जिस कारण अनुमति लेने में दिक्कत हुई और जनसभा को स्थगित करना पड़ा। अतीक अहमद के बेटे अली पर हुई कार्रवाई से इसका कोई मतलब नहीं है। जल्द ही जनसभा के लिए पार्टी नेतृत्व की ओर से अगली तिथि दी जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.