Move to Jagran APP

पंचायत चुनाव में जीत के बाद के बाद की थी जमकर फायरिंग, प्रयागराज पुलिस ने आरोपितों को भेजा नोटिस

ठेकेदार दीपू सिंह और उसके भाई रंजन सिंह के खिलाफ हर्ष फायरिंग का केस लिखकर बुधवार को नोटिस तामील करा दी गई। अब पुलिस एक्शन की तैयारी में है। पुलिस का कहना है कि कोर्ट और चुनाव आयोग से हर्ष फायरिंग पर सख्ती से रोक का आदेश जारी है.

By Ankur TripathiEdited By: Published: Wed, 12 May 2021 01:51 PM (IST)Updated: Wed, 12 May 2021 01:51 PM (IST)
पंचायत चुनाव में जीत के बाद के बाद की थी जमकर फायरिंग, प्रयागराज पुलिस ने आरोपितों को भेजा नोटिस
पुलिस का कहना है कि कोर्ट और चुनाव आयोग से हर्ष फायरिंग पर सख्ती से रोक का आदेश जारी है.

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के यमुनापार में औद्योगिक थाना क्षेत्र के रामपुर चौकी प्रभारी दिवाकर सिंह की तहरीर पर मुंगारी गांव निवासी ठेकेदार दीपू सिंह और उसके भाई रंजन सिंह के खिलाफ हर्ष फायरिंग करने समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज कर उन्हें बुधवार को नोटिस तामील करा दी गई। अब पुलिस एक्शन की तैयारी में है। पुलिस का कहना है कि कोर्ट और चुनाव आयोग से हर्ष फायरिंग पर सख्ती से रोक का आदेश जारी है।

loksabha election banner

जिसे खड़ा किया था चुनाव में, उसकी जीत पर चलाई गोलियां

पंचायत चुनाव में दीपू सिंह की ओर से खड़े उम्मीदवार ने जीत दर्ज की थी, जिसे लेकर उनके दरवाजे पर बड़ी संख्या में लोग एकत्र हुए थे। उसी दौरान पिस्टल से फायरिंग की गई थी। इसका वीडियो वायरल होने पर पुलिस महकमे में खलबली मच गई थी। चौकी प्रभारी ने वीडियो के आधार पर इस मामले में औद्योगिक क्षेत्र थाने में मंगलवार की देर रात मुकदमा दर्ज कराया। इंस्पेक्टर जितेंद्र कुमार सिंह का कहना है कि वीडियो में दिखे लोगो के खिलाफ  मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। दीपू सिंह ने अपने उम्मीदवार की जीत के बाद बड़ी संख्या में लोगों को दरवाजे पर एकत्रित किया था। वीडियो मेंं वह माला भी पहने हुए हैं। इस तरह से धारा 144 का , कोविड-19 का उल्लंघन करने और हर्ष फायरिंग की धाराओं मेंं मुकदमा दर्ज किया गया है। इन धाराओं मेंं सात साल से कम की सजा है, इसलिए आज आरोपियों को नोटिस तामील करा दी गई है। ्जाच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.