Move to Jagran APP

युवक की हत्या कर शव सातवीं मंजिल से फेंका

वह अपनी जान बचाने के लिए कभी इधर तो कभी उधर फोन करता रहा। हालांकि अंत में उसे अपनी जान गंवानी पड़ी। हत्‍या करने के बाद युवक के शव को सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया गया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 10 Apr 2019 09:27 PM (IST)Updated: Thu, 11 Apr 2019 07:25 AM (IST)
युवक की हत्या कर शव सातवीं मंजिल से फेंका
युवक की हत्या कर शव सातवीं मंजिल से फेंका

प्रयागराज : एडीए कालोनी, नैनी में मंगलवार आधी रात राहुल कुमार मिश्र (25) की हत्या कर दी गई। सिर पर वार कर हत्या के बाद राहुल को सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। मामला आशनाई से जुड़ रहा है। राहुल एक महिला से मिलने अपार्टमेंट में पहुंचा था। आरोप है कि पति और उसके साथियों ने राहुल को मारकर बिल्डिंग से नीचे फेंक दिया। राहुल के घरवालों की तहरीर पर महिला, उसके पति और अज्ञात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है। महिला को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है जबकि उसका पति फरार है। आरोपित पक्ष का कहना है कि मारपीट के दौरान राहुल छत से कूद गया जिससे उसकी मौत हो गई।

loksabha election banner

राहुल का खून से सजा शव मिला

विश्वनाथगंज, प्रतापगढ़ के रहने वाले प्रभात कुमार मिश्र का बेटा राहुल मिश्र शहर के अल्लापुर इलाके में किराए के मकान में रहता था। वह जियो कंपनी में नेटवर्क सुपरवाइजर था। मंगलवार की रात नौ बजे राहुल घर से निकला तो वापस नहीं लौटा। बुधवार भोर राहुल मानस बिहार अपार्टमेंट एडीए कालोनी, नैनी में मृत पाया गया। उसके सिर से खून बहा था। राहुल के घरवालों ने नैनी थाने में सुमित्रा मिश्र, उसके पति राजधर मिश्र निवासी एडीए कालोनी और एक अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया।

...मैं सुमित्रा के घर में फंसा हूं, मुझे घेर लिया गया है

राहुल के घरवालों का कहना है कि राजधर मिश्र की पत्नी सुमित्रा ने राहुल को फोन कर घर बुलाया और सुनियोजित तरीके से उसकी हत्या कर दी। घरवालों ने बताया कि राहुल ने रात 1. 56 बजे अभय राज सिंह पुत्र अमरनाथ सिंह को मोबाइल से फोन कर कहा था कि मैं सुमित्रा के घर में फंसा हूं। मुझे घेर लिया गया है। मेरी हत्या कर दी जाएगी। ऐसा ही फोन राहुल ने अपनी नानी और मामा को किया था। उसने कहा कि सुमित्रा के पति ने घेर लिया है, वह मार डालेंगे। नैनी पुलिस ने पति-पत्नी पर हत्या का केस दर्ज कर सुमित्रा को हिरासत में ले लिया। उससे पूछताछ की जा रही है।

सुमित्रा का पति राजधर फरार

सुमित्रा का पति राजधर फरार है। पूछताछ में साफ हुआ है कि सुमित्रा और उसके पति ने आधी रात कालोनी में शोर मचाया था कि राहुल मारपीट के दौरान डर की वजह से सातवीं मंजिल से कूद गया। भोर में सुमित्रा राहुल को लेकर स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल भी पहुंची थीं, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया था। सुमित्रा का पति अधिवक्ता है। उसकी टै्रवल एजेंसी भी है। पुलिस के मुताबिक, राहुल और सुमित्रा के बीच दोस्ती थी। राहुल सुमित्रा से मिलने अपार्टमेंट पहुंचा था। माना जा रहा है कि आशनाई के शक में राहुल की हत्या कर शव अपार्टमेंट से फेंका गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट से मौत की पुष्टि हुई है। राहुल के सिर पर राड या फिर किसी अन्य वस्तु से प्रहार करने की बात आई है।

इंस्पेक्टर ने कहा, जांच की जा रही है

इंस्पेक्टर नैनी विनोद सिंह के मुताबिक, हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर महिला से पूछताछ की जा रही है। राहुल सुमित्रा से मिलने पहुंचा था। आशनाई को लेकर हत्या हुई या फिर वह छत से कूद गया इसे लेकर जांच की जा रही है।

एसपी आरए बोले, अवैध संबंध को लेकर हत्या की बात सामने आई है

एसपी यमुनापार दीपेंद्र चौधरी कहते हैं कि अवैध संबंध को लेकर हत्या की बात सामने आई है। राहुल को मारकर छत से फेंका गया या फिर वह मारपीट के दौरान कूद गया, इसे लेकर जांच की जा रही है। राहुल के घरवालों की तहरीर पर हत्या का मुकदमा दर्ज है। महिला को हिरासत में ले लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.