Move to Jagran APP

Advocate Murder Case : गोली मारने वालों की तलाश में पुलिस की छापेमारी, कई संदिग्ध पकड़े गए

Advocate Murder Case धूमनगंज थाना क्षेत्र चकिया कसारी-मसारी मुहल्ले में रहने वाले कामिल के बेटे कामरान को करेली में साल भर पहले अधिवक्ता इदरीश की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। करीब चार माह पहले वह जमानत पर जेल से बाहर आया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Wed, 02 Dec 2020 11:18 AM (IST)Updated: Wed, 02 Dec 2020 11:18 AM (IST)
Advocate Murder Case : गोली मारने वालों की तलाश में पुलिस की छापेमारी, कई संदिग्ध पकड़े गए
अधिवक्ता इदरीश हत्याकांड के आरोपितों को पकड़ने के लिए प्रयागराज की पुलिस छापेमारी कर रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। अधिवक्ता इदरीश हत्याकांड के आरोपित कामरान को गोली मारने वालों की तलाश में धूमनगंज पुलिस ने मंगलवार देर रात और बुधवार सुबह कई स्थानों पर छापेमारी की। हालांकि सही आरोपित पकड़ में नहीं आए। कई संदिग्ध बदमाशों और युवकों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि कामरान हमलावरों को नहीं पहचानने की बात कह रहा है, जबकि कुछ लोगों ऐसा दावा कर रहे हैं कि दोनों पक्ष एक-दूसरे को जानते हैं। बहरहाल पुलिस का दावा है कि जल्द ही हमलावरों का पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

loksabha election banner

धूमनगंज थाना क्षेत्र चकिया कसारी-मसारी मुहल्ले में रहने वाले कामिल के बेटे कामरान को करेली में साल भर पहले अधिवक्ता इदरीश की हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर जेल भेजा गया था। करीब चार माह पहले वह जमानत पर जेल से बाहर आया था। मंगलवार रात वह मुहल्ले के पार्क के पास मौजूद था। तभी वहां एक बाइक से आए तीन बदमाशों ने ताबड़तोड़ फायङ्क्षरग की। एक गोली कामरान के कंधे में लग गई। इसके बाद बदमाश वहां से भाग निकले। पुलिस मौके पर पहुंची ने उसे किसी तरह से अस्पताल पहुंचाया।

इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी का ने बताया है कि घटना का कारण के कारणों की जांच करते हुए हमलावरों के बारे में जानकारी जुटाई जा रही है। सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है। कुछ सुराग मिले हैं, जिसके आधार पर संदिग्ध युवकों को पूछताछ के लिए उठाया गया है। तहरीर के आधार पर मुकदमा कायम कर छानबीन की जा रही है। जल्द ही असली हमलावरों के बारे में पता लगाकर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.