Move to Jagran APP

Action on Mafia : नीमसराय में माफिया अतीक अहमद की संपत्ति को किया गया कुर्क

Action on Mafia डीएम ने 13 अक्टूबर को नीमसराय और नीमसराय आवास योजना में माफिया अतीक अहमद के प्लाट को कुर्क करने का आदेश धूमनगंज पुलिस को दिया था। साथ ही यह भी आदेश दिया गया था कि 23 अक्टूबर तक इसकी रिपोर्ट दी जाए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 23 Oct 2020 10:18 PM (IST)Updated: Fri, 23 Oct 2020 10:18 PM (IST)
Action on Mafia : नीमसराय में माफिया अतीक अहमद की संपत्ति को किया गया कुर्क
धूमनगंज इंस्पेक्टर अरुण चतुर्वेदी टीम के साथ माफिया के प्लाट पर पहुंचे और कुर्की की कार्रवाई करते हुए बोर्ड लगवाया।

 प्रयागराज,जेएनएन। माफिया अतीक अहमद के खिलाफ प्रशासन की कार्रवाई का सिलसिला जारी है। अतीक की अवैध संपत्तियों का पता लगाकर उसे ध्वस्त किया जा रहा है। इसी क्रम में शुक्रवार को धूमनगंज पुलिस ने जिलाधिकारी के आदेश पर नीमसराय और नीमसराय आवास योजना में अतीक अहमद के प्लाट की कुर्की कर बोर्ड लगा दिया।

loksabha election banner

डीएम ने 13 अक्टूबर को नीमसराय और नीमसराय आवास योजना में माफिया अतीक अहमद के प्लाट को कुर्क करने का आदेश धूमनगंज पुलिस को दिया था। साथ ही यह भी आदेश दिया गया था कि 23 अक्टूबर तक इसकी रिपोर्ट दी जाए। शुक्रवार को धूमनगंज इंस्पेक्टर अरुण चतुर्वेदी टीम के साथ माफिया के प्लाट पर पहुंचे। यहां कुर्की की कार्रवाई करते हुए बोर्ड लगवाया। इंस्पेक्टर का कहना है कि प्लाट माफिया अतीक अहमद के नाम थे।

अतीक के गुर्गे बल्ली और उसके भाई पर दर्ज होगी भू माफिया की रिपोर्ट

  जेल में बंद अतीक का गुर्गा शूटर सुधांशु त्रिपाठी उर्फ बल्ली पंडित और उसके भाई हिमांशु के खिलाफ भू माफिया का मुकदमा दर्ज होगा। इसकी रिपोर्ट एसडीएम सदर ने डीएम भानुचंद्र गोस्वामी को सौंपी है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

बल्ली पंडित के खिलाफ एंटी भू माफिया के रिपोर्ट दर्ज कराने की संस्तुति

पिछले दिनों नीवां निवासी बल्ली पंडित को धूमनगंज पुलिस ने बम के साथ गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। इसी बीच धूमनगंज के कुछ लोगों ने उसके खिलाफ जमीन कब्जा करके प्लाटिंग करने की शिकायत एसडीएम सदर से की। मामले की जांच नायब तहसीलदार सदर को सौंपी गई। जांच में पाया कि बल्ली पंडित और उसके भाई ने सीलिंग की जमीन की प्लाटिंग कर दी है। इसके अलावा बैरहना और कीडगंज निवासी कुछ लोगों की जमीनों को फर्जी तरीके से अपने नाम दर्ज कराकर बेच दिया है और करोड़ों रुपये कमाए। इसलिए जांच अधिकारी नायब तहसीलदार ने बल्ली पंडित और उसके भाई के खिलाफ एंटी भू माफिया के रिपोर्ट दर्ज कराने की संस्तुति करते हुए मंगलवार को रिपोर्ट डीएम को सौंप दी है। फिलहाल अब तक मुकदमा दर्ज नहीं कराया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.