प्रयागराज, जेएनएन। जिले में माफिया और उनके गुर्गों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर चल रही है। अब तक दर्जन भर से अधिक माफिया और उनके गुर्गों के खिलाफ पुलिस और पीडीए का डंडा चल चुका है। बुधवार को शहर के हार्डकोर क्रिमिनल आशिक उर्फ मल्‍ली का नंबर था। वह अहमदाबाद जेल में बंद पूर्व सांसद और माफिया अतीक अहमद का खास गुर्गा और शूटर है। बुधवार को प्रयागराज विकास प्राधिकरण की जेसीबी आशिक उर्फ मल्‍ली के धूमनगंज स्थित अवैध निर्माण पर चली। इस दौरान भारी पुलिस बल तैनात रहा। जिसके चलते किसी ने भी अवैध निर्माण को ढहाए जाने का विरोध करने का साहस नहीं किया।

 माफिया अतीक अहमद का खास और शूटर है मल्‍ली

धूमनगंज का रहने वाला आशिक उर्फ मल्‍ली हार्ड कोर क्रिमिनल है। वह अतीक अहमद गैंग के लिए काम करता है। कुछ दिन पहले पुलिस ने सिविल लाइंस स्थित एक अपार्टमेंट से घेरेबंदी कर दबोचा था। इसके बाद उसे जेल भेजा गया था।

हत्‍या, लूट और रंगदारी के कई मुकदमें हैं दर्ज

आशिक उर्फ मल्‍ली का अच्‍छा खासा क्रिमिनल रिकार्ड है। उसके खिलाफ शहर के विभिन्‍न थानों में कई मुकदमें दर्ज हैं। वह पूर्व विधायक राजूपाल हत्‍याकांड में भी आरोपित है। इसके अलावा उसके खिलाफ हत्‍या, लूट, रंगदारी के कई मुकदमें दर्ज हैं। बुधवार सुबह पीडीए के अफसर जेसीबी और भारी पुलिस बल के साथ मल्‍ली के धूमनगंज स्थित घर पहुंचे। इसके बाद अवैध निर्माण को जेसीबी से ढहाने की कार्रवाई शुरू की गई।

Edited By: Rajneesh Mishra