प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ में अपराध चरम पर है। आए दिन आपराधिक वारदातों से जनपद के लोगों में दहशत का माहौल है। पुलिस अपराधियों के गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रही है। हालांकि मुठभेड़ में पिछले कुछ दिनों में कई बदमाशों को गोली भी लगी फिर भी अपराध का ग्राफ नहीं कम हो पा रहा है। अब जेठवारा थाना इलाके में घर में सो रहे दंपती पर मंगलवार की रात बदमाशों ने तेजाब फेंक दिया। झुलसी अवस्‍था में उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

जेठवारा थाना क्षेत्र के भोगापुर गांव निवासी अमरजीत गौतम (45) पुत्र सोभई गौतम अपनी पत्नी रेनू गौतम (40) के साथ गणतंत्र दिवस की रात यानी मंगलवार की रात घर में सो रहा था। रात करीब नौ बजे अज्ञात बदमाश घर में घुस गए और सो रहे अमरजीत और रेनू के ऊपर तेजाब फेंक दिया। इससे पति-पत्नी दोनों झुलस गए।

अमरजीत और रेनू के चीखने की आवाज सुनकर बगल चारपाई पर सोए उनके पुत्र शिवम (12) और संजना (7) की नींद खुल गई। बच्‍चे बाहर निकलकर चिल्‍लाने लगे। इस पर आसपास के लोगों की नींद खुली और वह वहां पहुंचे। गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना देने के बाद गंभीर रूप से जख्‍मी अमरजीत और रेनू को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए।

इसी बीच जेठवारा के एसओ संजय पांडेय फोर्स के साथ घटनास्‍थल पर पहुंचे। कुछ ही देर में एडिशनल एसपी दिनेश द्विवेदी भी पहुंचे। अमरजीत के बच्‍चों के साथ ही आसपास के लोगों से एडिशनल एसपी ने पूछताछ की। इसके बाद घटनास्‍थल का निरीक्षण किया। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल सका कि वारदात को अंजाम देने वाले कौन थे और उन्‍होंने ऐसा क्‍यों किया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021