प्रयागराज,जेएनएन। फेसबुक से फोटो चुराकर युवती को बदनाम करने आपत्तिजनक मैसेज करने का आरोपित पकड़ लिया गया है। कीडगंज पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार देवेंद्र सेठ मीरापुर का रहने वाला है। कीडगंज में रहने वाली युवती एक अस्पताल में काम करती है। आरोप है कि देवेंद्र ने फेसबुक से फोटो चुराकर दोस्तों समेत कई जगह भेजा और युवती को बदनाम करने की बात कही। उसने तेजाब से हमले की भी धमकी दी जिसके बाद घबराकर युवती ने कीडगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया। इसके बाद पुलिस ने छापा मारकर आरोपित देवेंद्र को गिरफ्तार कर लिया।

पीडिता को अश्‍लील फोटो और वीडियो भी भेजे

इसी तरह कीडगंज में रहने वाली एक युवती निजी अस्पताल में कार्यरत है। उसका आरोप है कि मीरापुर में रहने वाले देवेंद्र सेठ ने फेसबुक से उसकी फोटो लेकर उसे गलत ढंग से अपने दोस्तों को भेजा साथ ही फेसबुक पर डालने की धमकी दी। विरोध पर धमकाया कि तेजाब डालकर चेहरा बिगाड़ देगा। अपने वाट्सएप से उसने पीडि़ता को अश्लील फोटो और वीडियो भी भेजे। कीडगंज पुलिस ने देवेंद्र सेठ के खिलाफ केस लिखा है।

महिला को उसका पति ही दे रहा धमकी

वाराणसी के लंका इलाके की खुशबू तिवारी का विवाह वर्ष 2009 में यहां बहादुरगंज निवासी योगेश तिवारी से हुआ था। पिछले पांच साल से उनके बीच घरेलू हिंसा और तलाक का मुकदमा चल रहा है। खुशबू की बहन प्रिया ने मुट्ठीगंज थाने में दी लिखित शिकायत में बताया कि छह महीने से योगेश पत्नी खुशबू की तस्वीर फेसबुक और वाट्सएप पर डालकर अभद्र कमेंट कर रहा है। वह एसिड हमले की भी धमकियां दे रहा है। साथ ही माता-पिता के लिए भी आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल कर रहा है। उसकी इस हरकत से परिवार के लोगों में भय का माहौल बना है। पुलिस ने योगेश के खिलाफ नामजद मुकदमा लिखकर जांच शुरू की।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021