प्रयागराज, जेएनएन : नैनी सेंट्रल जेल से फिल्मी स्टाइल में फरार हुए बंदी चंद्रलाल भारतीय उर्फ भगन्ते उर्फ हग्गन को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया गया। फरारी के बाद उस पर 25 हजार का इनाम घोषित हुआ था। छह माह पहले सराय इनायत थाना क्षेत्र के बक्खोपुर निवासी भगन्ते को पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार कर जेल भेजा था। जेल में रहने के दौरान वह फरारी की कोशिश में लगा रहा। एसएसपी अतुल शर्मा के मुताबिक, 12 जनवरी को जेल से कुछ कैदियों को पेशी पर कोर्ट लाया जा रहा था। भगन्ते फिल्मी स्टाइल में जेल वैन के नीचे लटक गया। जेल से बाहर आने के बाद वैन एक ब्रेकर पर धीमी हुई तो उसने खुद को जमीन में गिरा लिया। फरारी के बाद उस पर 25 हजार का इनाम रखा गया। मामले में कारागार में तैनात 11 जवानों के खिलाफ कार्रवाई हुई थी। फूलपुर इंस्पेक्टर अमित कुमार सिंह ने शुक्रवार को सटीक सूचना पर फरार भगन्ते को गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने शुक्रवार को भगन्ते को मीडिया के सामने भी पेश किया।

  

शिवकुटी में गोली मारकर फरार हुआ था नज्मे हसन :

शिवकुटी पुलिस ने शुक्रवार को तेलियरगंज से टॉप टेन लुटेरे नज्मे हसन को गिरफ्तार कर लिया। नज्मे पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित था। उसके पास से तमंचा, कारतूस और लूट के 56 सौ रुपये बरामद हुए हैं। शातिर ने मेंहदौरी में अली अहमद को गोली मारकर सनसनी फैला दी थी। इस पर दस से अधिक मुकदमे दर्ज हैं। नज्मे की नवाबगंज पुलिस को भी तलाश थी।

एसएसपी अतुल शर्मा के मुताबिक, शिवकुटी थाना प्रभारी उमेश कुमार सिंह को सटीक सूचना मिली कि शातिर लुटेरा नज्मे हसन पुत्र इब्ने हसन निवासी बद्री आवास कालोनी, शिवकुटी तेलियरगंज में किसी वारदात अंजाम देने के इरादे से पहुंचा है। पुलिस ने छापेमारी कर बदमाश को दबोच लिया। वह तमंचा लेकर किसी से वसूली करने गया था। बीस दिसंबर 2018 को शातिर ने अली अहमद को गोली मार दी थी। इस मामले में नज्मे पर 25 हजार रुपये इनाम घोषित हुआ था। 

Posted By: Brijesh Srivastava

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस