Move to Jagran APP

प्रयागराज में तकरार के बाद मार दी युवक को गोली, जानिए क्‍या थी वारदात की वजह

रवि ने अपना सुअर बताते हुए पकड़ने का विरोध किया। इस पर उनके बीच विवाद हो गया। रवि का आरोप है कि गाली-गलौज करते हुए नितिन ने अचानक उस पर तमंचे से फायरिंग कर दी। इससे उसके पेट और हाथ में गोली का छर्रा लगने से वह जख्मी हो गया।

By Edited By: Published: Tue, 06 Oct 2020 08:44 PM (IST)Updated: Tue, 06 Oct 2020 08:46 PM (IST)
प्रयागराज में तकरार के बाद मार दी युवक को गोली, जानिए क्‍या थी वारदात की वजह
रवि की तहरीर पर नितिन और उसके माता पिता व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

प्रयागराज, जेएनएन। धूमनगंज थाना क्षेत्र के सुलेम सराय इलाके में मंगलवार शाम सुअर के विवाद में युवकों के बीच विवाद हो गया। झगड़ा बढ़ने पर एक पक्ष के युवक ने तमंचे से फायरिंग कर दी। छर्रे लगने से रवि पेंटर जख्मी हो गया तो हमलावर भाग निकले। खबर पाकर वहां पहुंची पुलिस ने पूछताछ करते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। रवि की तहरीर पर नितिन और उसके माता पिता व अन्य के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। आरोपित पकड़ में नहीं आया।

loksabha election banner

सुअर पकड़ने के विरोध पर टकराव

पुलिस के मुताबिक, जयरामपुर सूबेदारगंज निवासी रवि पेंटर सुअर पालन भी करता है। मंगलवार शाम वह सुलेम सराय इलाके में था। इसी दौरान वहां कुछ युवक पहुंचे और एक सुअर को पकड़ने लगे। इस पर रवि ने अपना सुअर बताते हुए पकड़ने का विरोध किया। इस पर उन लोगों के बीच विवाद हो गया। रवि का आरोप है कि गाली-गलौज करते हुए नितिन ने अचानक उस पर तमंचे से फायरिंग कर दी। इससे उसके पेट और हाथ में गोली का छर्रा लगने से वह जख्मी हो गया।

गोली की आवाज से जुटी भीड़

फायरिंग की आवाज और रवि की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गए। इस बीच हमलावर वहां से फरार हो गए थे। लोग घायल रवि को अस्पताल ले गए जहां उसके परिवार के लोग भी खबर पाकर पहुंच गए। फिर पुलिस भी वहां आ गई। इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी का कहना है कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मुकदमा लिखकर आरोपित की तलाश में छापेमारी की जा रही है। रवि की हालत सामान्य है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.