प्रयागराज, जेएनएन। पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ में बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। रानीगंज थाना क्षेत्र में चौहरजन के पास मंगलवार की रात हुई मुठभेड़ में कच्‍छा-बनियान गिरोह का एक बदमाश मारा गया। वहीं मौके का लाभ उठाकर उसके तीन साथी फरार हो गए। उन्‍हें पकड़ने के लिए पुलिस देर रात तक सई नदी के आसपास काबिंग करती रही लेकिन सफलता नहीं मिली।

बदमाशों ने फायरिंग की, जवाब में पुलिस ने भी गोली चलाई

रानीगंज पुलिस को रात 8:30 बजे सूचना मिली थी कि चौहरजन धाम के पास निर्जन स्थान पर कुछ बदमाश मौजूद हैं। एसओ रानीगंज संजय पांडे फोर्स लेकर सई नदी पुल के पास करीब नौ बजे पहुंचे तो बदमाशों से सामना हो गया। पुलिस ने घेरने की कोशिश की तो बदमाश फायरिंग करने लगे। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। करीब 15 मिनट तक फायरिंग होती रही। इस बीच एक बदमाश को पुलिस की गोली लगी तो उसके तीन साथी अंधेरे में भाग निकले। पुलिस घायल बदमाश को लेकर करीब साढ़े नौ बजे रात जिला अस्पताल पहुंची। यहां सीएमओ डा. ए.के. श्रीवास्तव की मौजूदगी में चिकित्सकों ने उसे देखा तो उसकी मौत हो चुकी थी।

कन्‍नौज के कसाई टोला रहने वाला था मारा गया बदमाश

कागज से मालूम चला कि मारा गया बदमाश कन्नौज जिले के कोतवाली थानाक्षेत्र में कसाई टोला का बबलू पतेला उर्फ साजिद पुत्र भूरा था। वह लूट के मामले में जेल में बंद था और 28 अगस्त को जमानत पर छूटा था।   देर रात एसपी अभिषेक सिंह, सीओ रानीगंज बबिता सिंह फोर्स के साथ मौके पर पहुंची। मौके पर एक बंदूक, एक पिस्टल और भारी मात्रा में कारतूस बरामद किया गया। पुलिस के मुताबिक मारा गया बदमाश कच्छा-बनियान गिरोह का सदस्य है। गिरोह के दर्जन भर सदस्य  चौहरजन के पास कई दिनों से डेरा डाले हुए थे।

Posted By: Brijesh Srivastava

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप