Move to Jagran APP

प्रतापगढ़ में बालिका से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, आक्रोशित लोगों ने थाने का किया था घेराव

प्रतापगढ़ के रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 11 वर्षीय बच्ची बालिकाओं के साथ खेत में बकरी चराने गई थी। इसी बीच गांव के ही एक युवक बच्ची के साथ खेत के बगल एक खंडहर के पास ले जाकर दुष्कर्म कर फरार हो गया। आरोपित गिरफ्तार हो गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sun, 16 Jan 2022 07:47 AM (IST)Updated: Sun, 16 Jan 2022 01:34 PM (IST)
प्रतापगढ़ में बालिका से दुष्कर्म का आरोपित गिरफ्तार, आक्रोशित लोगों ने थाने का किया था घेराव
प्रतापगढ़ के रानीगंज में बालिका से दुष्‍कर्म की घटना के बाद आक्रोशित लोगाें ने थाने को घेर लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ में बालिका के साथ गांव के ही एक युवक ने दुष्‍कर्म किया था। पुलिस ने आरोपित युवक के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 11 वर्षीय बालिका बकरी चराने गई थी। इसी दौरान युवक ने वारदात किया था। इस मामले में ग्रामीणों ने थाने का घेराव भी किया था। पुलिस ने आरोपित की गिरफ्तारी का आश्‍वासन दिया था।

loksabha election banner

रानीगंज में बकरी चराने गई थी बालिका

रानीगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की 11 वर्षीय बच्ची कक्षा छह की छात्रा है। वह पड़ोस के ही कुछ बच्चियों के साथ खेत में घर से करीब 200 मीटर दूर बकरी चराने गई थी। इसी बीच गांव का ही एक शादीशुदा 35 वर्षीय युवक भी खेत में पहुंच गया। बच्ची के साथ गए अन्य बच्चों को टाफी, बिस्कुट खरीदने के लिए भेज दिया। बच्ची को अकेला देख उसने खेत के बगल एक खंडहर के पास ले जाकर दुष्कर्म कर फरार हो गया।

बच्‍चों ने खून से लथपथ बेहोशी की हालत में देखा

कुछ देर बाद अन्य बच्चे वहां खेत के पास पहुंचे तो बच्ची को खून से लथपथ बेहोशी की हालत में देखा तो वह शोर मचाते हुए उसके घर पहुंचे। जानकारी उसकी मां तथा स्वजनों को दी। बच्ची का पिता घर पर मौजूद नहीं था। वह मजदूरी करने गया था। इधर घटना से दलित बस्ती में आक्रोश फैल गया। स्वजनों के साथ करीब दो दर्जन ग्रामीण रानीगंज थाना घेराव करने पहुंच गए और हल्ला गुहार करने लगे।

थानाध्‍यक्ष के आश्‍वासन पर ग्रामीणों का शांत हुआ आक्रोश

रानीगंज के थानाध्यक्ष त्रिलोकी नाथ पांडेय ने ग्रामीणों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत कराया। उनकी मांग थी कि आरोपित के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी की जाए। थानाध्यक्ष ने बताया कि घटना की तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित को पकड़ लिया गया है। पीड़ित बच्ची का मेडिकल कराया जाएगा। उन्‍होंने घेराव से इंकार किया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.