Move to Jagran APP

रामबाग में कपड़े की दुकान में भड़की आग, दमकल दस्ते ने किया काबू

कान मालिक को भी सूचना देकर बुला लिया गया था। दमकल दस्ते ने दुकान खुलवाकर पानी की बौछार डाली तो एकबारगी आग का भभका उठा। घना धुआं भी बाहर आ रहा था जिससे आग बुझाने में जुटे लोगों को परेशानी हो रही थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 24 Oct 2020 11:40 PM (IST)Updated: Sat, 24 Oct 2020 11:40 PM (IST)
रामबाग में कपड़े की दुकान में भड़की आग, दमकल दस्ते ने किया काबू
आसपास के लोग भी दमकल टीम की सहायता करने में लगे रहे।

प्रयागराज, जेएनएन। शहर के रामबाग इलाके में शनिवार देर रात कपड़ों की दुकान में आग भड़क उठी। लपटें दुकान से बाहर निकलने पर लोगों ने शोर मचाया और पुलिस को खबर दी। कुछ देर में दमकल दस्ता आकर आग बुझाने का प्रयास करने लगा। आसपास के लोग भी दमकल टीम की सहायता करने में लगे रहे।

loksabha election banner

धुआं और लपटें देख मचा हल्ला

रात करीब साढ़े दस बजे लोगों ने रामबाग में दुकान के बाहर धुआं निकलता देखा। फिर लपटें भी बाहर आने लगीं। खबर पाकर कोतवाली और  कीडगंज थाने की पुलिस पहुंच गई। सिविल लाइंस फायर ब्रिगेड से दमकल दस्ता भी पहुंच गया। तब तक दुकान के बाहर भीड़ जमा हो गई थी। दुकान मालिक को भी सूचना देकर बुला लिया गया था। दमकल दस्ते ने दुकान खुलवाकर पानी की बौछार डाली तो एकबारगी आग का भभका उठा। घना धुआं भी बाहर आ रहा था जिससे आग बुझाने में जुटे लोगों को परेशानी हो रही थी।

शार्ट सर्किट से आग लगी

कोतवाली पुलिस के मुताबिक, जय प्रकाश केसरवानी की रामबाग में प्रकाश होजरी के नाम से कपड़े की दुकान है। शनिवार रात दुकान बंद थी। तभी अचानक दुकान से धुआं निकलता देख लोग परेशान हो गए। कुछ ही देर में दुकान से आग की लपटें निकलने लगी। खबर पाकर इंस्पेक्टर कोतवाली दीपेंद्र सिंह और फायर ब्रिगेड पहुंच गई। किसी तरह आग को बुझाया गया। अग्निशमन अधिकारियों का कहना है कि बिजली के तारों में शार्ट सर्किट से आग लगी थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.