प्रयागराज, जेएनएन। यूपी के प्रतापगढ़ जनपद में रविवार की सुबह भीषण सड़क हादसा हो गया। एक अनियंत्रित तेज स्‍पीड कार पेड़ से टकरा गई। हादसे में कार सवार दो लोगों की मौत हो गई। वहीं कार में बैठे दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों मरने वाले लोग कानपुर जनपद के रहने वाले थे। जख्‍मी युवक भी कानपुर के ही निवासी हैं। उन्‍हें इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

रानीगंज थाना क्षेत्र में हुआ हादसा

प्रतापगढ़ जनपद में रानीगंज थाना क्षेत्र के रानीगंज पट्टी मार्ग पर टडवा गांव के पास आज सुबह हादसा हुआ। सुबह करीब पांच बजे अनियंत्रित कार सड़क किनारे पेड़ से टकरा गई। जोरदार भिड़ंत की आवाज सुनकर आसपास रहने वाले लोगों की नींद टूटी। वे तत्‍काल घटनास्‍थल पर पहुंचे तो कार में फंसे लोग चीख-पुकार कर रहे थे। कयास लगाया जा रहा है कि कार चालक को झपकी आने से हादसा हुआ।

कानपुर से जौनपुर की तरफ कार से जाते समय हुआ हादसा

आनन-फानन में स्‍थानीय ग्रामीणों ने राहत कार्य शुरू करते हुए पुलिस को सूचित किया। कुछ ही देर में वहां रानीगंज थाने की पुलिस पहुंच गई। ग्रामीणों के सहयोग से पुलिस ने किसी प्रकार कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला। तब तक दो लोगों की मौत हो चुकी थी और दो गंभीर रूप से जख्‍मी थेे। कार सवार लोगों के पास मिले कागजात से उनकी पहचान हुई। वे कानपुर से जौनपुर की तरफ कार से जा रहे थे। घायलों को एंबुलेंस से प्रतापगढ़ जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतकों की सूची

1- साहिल सिंह 26 पुत्र विजयपाल निवासी किदवई नगर, कानपुर।

2- पवन 24 पुत्र रमेश निवासी सैनी नौबस्ता, कानपुर।

घायलों की सूची

1- निखिल शुक्ला 24 पुत्र हरिश्चंद्र निवासी नौबस्‍ता, कानपुर।

2- आरएन सिंह 25 पुत्र विजय पाल सिंह निवासी किदवई नगर, कानपुर।

 

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021