प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में इन दिनों कुल्हड़ वाली काफी युवाओं को खूब पसंद आ रही है। युवा चाय की जगह काफी पीना पसंद कर रहे हैं। ठंड का मौसम शुरू हो चुका है। ऐसे में रात में ठंड से बचने के लिए चाय और काफी का भी सहारा रहता है। अब रात में परेशान होने की आपको कतई जरूरत नहीं है। अपने दोस्तों संग नाइट मार्केट पहुंचें। इस मार्केट में फास्ट फूड के साथ गर्मागर्म कुल्हड़ की काफी का स्‍वाद लें।

प्रयागराज मेहमान नवाजी करने के लिए दुनिया भर में अपनी अलग पहचान बनाया है। यहां अभी तक मेहमान नवाजी में चाय पीने का आग्रह किया जाता था। अब जैसे-जैसे ठंड बढ़ रही है युवा नाइट मार्केट कुल्हड़ वाली काफी पीने पहुंच रहे हैं। शाम चार बजे से यहां लोगों की भीड़ आनी शुरू हो जाती है, जो देर रात तक बनी रहती है।

परिवार संग भी पहुंच रहे लोग

शहर के सिविल लाइंस समेत अन्‍य इलाकों में नाइट मार्केट में भीड़ भी जुट रही है। ऑफिस से काम खत्म करने के बाद लोग परिवार संग नाइट मार्केट आ रहे हैं। बच्चे जहां फास्ट फूड खा रहे हैं, वहीं बुजुर्ग गर्मागर्म कुल्ड़ह वाली काफी का लुप्त उठाते हैं। यहां जैसे-जैसे लोगों की भीड़ बढ़ रही है वैसे ही दुकानें भी बढऩे लगी हैं।

20-30 रुपये में मिल जाएगी काफी

नाइट मार्केट में राजापुर निवासी राहुल की काफी की दुकान है। दुकान में मैगी, मोमोज, चाऊमीन के अलावा काफी भी देते हैं। इनके यहां बीस से तीस रुपये में अच्छी काफी पीने को मिल जाएगी। यहीं काफी पी रहे सौरभ ने बताया कि अपने दोस्तों संग अक्सर काफी पीने आ जाता हूं। कोई दोस्त बाहर से भी आता है तो उसे एक बार यहां जरूर लाता हूं। यहां काफी का लुप्त सभी को उठाना चाहिए।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

budget2021