Move to Jagran APP

IFFCO कांडला यूनिट इंटर यूनिट क्रिकेट प्रतियोगिता की बनी चैंपियन Prayagraj News

इफ्को फूलपुर मैदान पर खेले गए खिताबी मुकाबले में कलोल यूनिट ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 136 रन बनाए। कांडला यूनिट ने 13.1 ओवर में एक विकेट खोकर चैंपियन बना।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Fri, 21 Feb 2020 10:51 AM (IST)Updated: Fri, 21 Feb 2020 10:54 AM (IST)
IFFCO कांडला यूनिट इंटर यूनिट क्रिकेट प्रतियोगिता की बनी चैंपियन Prayagraj News
IFFCO कांडला यूनिट इंटर यूनिट क्रिकेट प्रतियोगिता की बनी चैंपियन Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। इफ्को फूलपुर यूनिट की ओर से आयोजित इंटर यूनिट क्रिकेट प्रतियोगिता की विजेता कांडला यूनिट बनी। खेले गए फाइनल मुकाबले में कांडला यूनिट ने कलोल यूनिट को नौ विकेट से हराकर चैंपियनशिप पर कब्जा किया।

loksabha election banner

इफ्को फूलपुर मैदान पर हुआ खिताबी मुकाबले

इफ्को फूलपुर मैदान पर खेले गए खिताबी मुकाबले में कलोल यूनिट ने 20 ओवर में नौ विकेट पर 136 रन बनाए। पीबी पटेल ने 29, पंकज भट्ट 15 और रिंकल पटेल, सचिन ठाकुर व मिराल जानी ने 12-12 रनों का योगदान दिया। कांडला यूनिट के प्रशांत, विजय जाला और विजय सुथार ने दो-दो विकेट लिए। जवाब में कांडला यूनिट ने 13.1 ओवर में एक विकेट पर 139 रन बनाकर मैच जीत लिया। आशीष अठवाल ने 76 रन नाबाद की तूफानी पारी खेली। मुकेश अठवाल 60 रन बनाकर अविजित लौटे। कलोल यूनिट की ओर से एकमात्र विकेट संजय ठाकुर ने लिया।

रिंकल पटेल को मैन ऑफ द सिरीज व आशीष मैन ऑफ द मैच बने

मुख्य अतिथि इफ्को फूलपुर के एमएम अहमद ने खिलाडिय़ों को पुरस्कार प्रदान किया। इसमें आशीष अठवाल को मैन ऑफ द चुना गया। रिंकल पटेल को मैन ऑफ द सिरीज, मुकेश अठवाल को बेस्ट बैट्समैन, भाविक गोर बेस्ट बॉलर, आशीष अठवाल बेस्ट आलराउंडर, हर्ष पटेल बेस्ट फील्डर और शारदा सेठी को बेस्ट विकेटकीपर का पुरस्कार मिला। टूर्नामेंट में सर्वाधिक आठ छक्के लगाने के लिए आशीष अठवाल को विशेष पुरस्कार से नवाजा गया। इस अवसर पर संजय कुदेसिया, राम सूरत पटेल, विनय कुमार यादव, संजय मिश्र, एसी राठौर, जितेंद्र तिवारी, विश्वजीत श्रीवास्तव मौजूद रहे।

वॉलीबाल में इफ्को फूलपुर विजयी

इफ्को फूलपुर ने वॉलीबाल में पारादीप यूनिट को हराकर खिताबी जीत दर्ज की। इफ्को फूलपुर वॉलीबाल कोर्ट पर खेले गए मुकाबले में शुरुआत से ही कड़ा संघर्ष देखने को मिला। फूलपुर ने पहला सेट कांटे की टक्कर में  25-22 से अपने नाम किया। दूसरे सेट में पारादीप ने वापसी करते हुए 21-25 से बराबरी की। तीसरे सेट का खेल बहुत रोमांचक रहा जिसमें पारादीप ने बराबरी की टक्कर देते हुए 26-24 से बढ़त बनाई। अंत में मेजबान फूलपुर ने चौथा सेट 25-22 से जीत मैच और खि़ताब अपने नाम किया। फूलपुर यूनिट के राज शेखर को मैन ऑफ द मैच चुना गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.