Move to Jagran APP

अवैध संबंध के शक में पत्‍‌नी की हत्या, आरोपित गिरफ्तार Pratapgarh News

सिरसा बाजार में रहने वाले एक शख्स ने अवैध संबंध को लेकर अपनी पत्‍‌नी अंजू केसरवानी (3

By Edited By: Published: Sun, 22 Sep 2019 01:42 AM (IST)Updated: Sun, 22 Sep 2019 04:05 PM (IST)
अवैध संबंध के शक में पत्‍‌नी की हत्या, आरोपित गिरफ्तार Pratapgarh News
अवैध संबंध के शक में पत्‍‌नी की हत्या, आरोपित गिरफ्तार Pratapgarh News

प्रयागराज, जेएनएन। सिरसा बाजार में रहने वाले एक शख्स ने अवैध संबंध को लेकर अपनी पत्‍‌नी अंजू केसरवानी (35) को मौत के घाट उतार दिया। साले की तहरीर पर मेजा पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपित पति विष्णु केसरवानी को गिरफ्तार कर लिया है।

loksabha election banner

वीडियो देखने के बाद पत्‍नी के चरित्र पर हुआ शक

मेजा थाना क्षेत्र के सिरसा बाजार निवासी विष्णु केशरवानी महाराष्ट्र के पूना में लॉटरी का काम करता है। वह दो माह से अपने घर पर ही रह रहा है। कहा जा रहा है कि उसकी पत्‍‌नी का सिरसा के ही एक युवक से संपर्क था। युवक अक्सर उसके घर आता-जाता था। इस बात की जानकारी जब विष्णु को हुई तो उसे यकीन न हुआ। इसी बीच किसी ने उसे युवक का वीडियो दिखाया, जिसके बाद विष्णु को विश्‍वास हो गया। पत्‍‌नी की हरकतों से विष्णु नाराज हो गया।

दंपती में मारपीट हुई फिर गला दबाकर हत्‍या की

शुक्रवार को दोनों के बीच मारपीट हुई तो विष्णु ने अंजू को गला दबाकर मार डाला। इसके बाद खुद ही फोन करके पुलिस को खबर दी। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंची और विष्णु को पकड़कर थाने ले आई। अंजू के मायके वाले भी थाने पहुंचे और विष्णु के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

बोले इंस्‍पेक्‍टर मेजा

इंस्पेक्टर मेजा मनोज पाठक का कहना है कि अभियुक्त ने पूछताछ में बताया कि कई माह पहले उसने पत्‍‌नी को दूसरे युवक के साथ देखा था। फिर उसने ससुराल वालों को बताया, लेकिन किसी ने कुछ नहीं किया। इसी कारण उसने पत्‍‌नी की हत्या की। उधर, अंजू की मौत से तीनों बच्चे रोते-बिलखते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.