Move to Jagran APP

ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दे दी जान Prayagraj News

एक युवक का मानसिक संतुलन नहीं था। रात में जब घरवाले सो रहे थे तो वह घर से रेलवे लाइन पर चला गया। वहां ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर लिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Sat, 13 Jul 2019 06:40 PM (IST)Updated: Sat, 13 Jul 2019 06:40 PM (IST)
ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दे दी जान Prayagraj News
ट्रेन के सामने कूदकर युवक ने दे दी जान Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ जनपद में मानधाता थाना क्षेत्र के खरवई गांव में शुक्रवार देर रात एक युवक ने ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी। परिजन युवक का मानसिक संतुलन ठीक नहीं होने की बात कह रहे हैं।

loksabha election banner

हनीफ का मानसिक संतुलन इन दिनों ठीक नहीं था

मानधाता थाना क्षेत्र के खरवई गांव निवासी अब्दुल रहमान (37) पुत्र मोहम्मद हनीफ का मानसिक संतुलन लगभग एक साल से ठीक नहीं चल रहा था। शुक्रवार को दिन में वह विचलित हो गया था, इधर-उधर भाग रहा था। घरवालों के नजर रखने के साथ उसे भागने का मौका नहीं मिला। वह शुक्रवार की रात बरामदे में लेटा था। बरामदे में ही उसकी पत्नी सबरून्निशा बेटे मुजीब, इमरान, फरहान, जीशान और सास शगीरुलनिशा के साथ बरामदे में लेटी थी।

घरवाले सो रहे थे, घर से निकल कर आत्महत्या कर लिया

रात लगभग 12 बजे उसकी पत्नी और मां सो गईं। इसी बीच मौका पाकर रहमान घर के समीप रेलवे लाइन पर पहुंचा और ट्रेन के सामने कूदकर आत्महत्या कर लिया। थोड़ी देर बाद उसकी मां की आंख खुली तो उसे चारपाई पर न देखकर घबराकर गईं। शगीरुलनिशा ने बहू और बच्चों को जगाया और रहमान को ढूंढऩे लगीं। रेलवे लाइन के पास पहुंची तो देखा कि वहां रहमान का शव पड़ा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। रहमान के पिता की मौत तब हो गई थी, जब वह पांच साल का था। वह मां बाप की इकलौती संतान था। उसकी मौत के बाद बूढ़ी मां, पत्नी व चार मासूम बच्चे अनाथ हो गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.