Move to Jagran APP

नौ मई को मायावती की सभा की तैयारी, सपा-बसपा नेताओं ने भेजा पत्र

सपा और बसपा के प्रत्याशियों के साथ ही पार्टी पदाधिकारी मायावती की जनसभा प्रयागराज में कराने के लिए प्रयासरत हैं। उन्होंने पत्र भेजा है। नौ मई को सभा की तैयारी भी कर रहे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Published: Tue, 07 May 2019 12:59 PM (IST)Updated: Tue, 07 May 2019 12:59 PM (IST)
नौ मई को मायावती की सभा की तैयारी, सपा-बसपा नेताओं ने भेजा पत्र

प्रयागराज : फूलपुर और इलाहाबाद संसदीय सीट से सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशियों ने पूर्व मुख्यमंत्री मायावती की जनसभा कराने की इच्छा जताई है। प्रत्याशी चाहते हैं कि बसपा सुप्रीमो की प्रयागराज में नौ मई को जनसभा हो। प्रत्याशियों के साथ ही सपा और बसपा के तमाम नेताओं ने भी बसपा और सपा हाईकमान को पत्र भेजकर गुजारिश की है। गठबंधन के दोनों प्रत्याशी चुनावी पारा चढ़ाने के लिए मायावती को प्रयागराज बुलाने के लिए ताकत झोंक रहे हैं। बसपा नेता सतीश मिश्र और मुनकाद अली की जनसभा कराने के लिए भी पत्र भेजा गया है। 

loksabha election banner

 प्रयागराज की दोनों लोस सीट के लिए मायावती का कार्यक्रम तय नहीं

सपा-बसपा और रालोद गठबंधन में इलाहाबाद और फूलपुर संसदीय सीट सपा के खाते में आई है। यहां पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव की सभाएं हो चुकी हैं। प्रतापगढ़, फतेहपुर में बसपा प्रमुख की सभाएं हो चुकी है। प्रयागराज की दोनों सीटों के लिए मायावती का कार्यक्रम तय नहीं हुआ है। इसलिए सपा और बसपा के नेता मायावती की बड़ी जनसभा कराने की कोशिश में जुट गए हैं। दोनों दलों की जिला इकाई की तरफ से पत्र भी भेजा गया है। बसपा सुप्रीमो के अलावा सतीश मिश्र, मुनकाद अली को भी बुलाने के लिए पत्र भेजा गया है। 

अभी फाइनल कार्यक्रम नहीं आया है : आरके गौतम

सपा-बसपा नेताओं का कहना है कि हो यदि दोनों क्षेत्रों में जनसभा नहीं हो सकती तो एक संयुक्त जनसभा के लिए प्रयास किया जाएगा। बसपा जिलाध्यक्ष आरके गौतम के मुताबिक, पत्र भेजकर मायावती से प्रयागराज में जनसभा संबोधित करने की गुजारिश की गई है। हालांकि अभी उनका फाइनल कार्यक्रम आया नहीं है। सपा जिलाध्यक्ष कृष्णमूर्ति सिंह यादव का कहना है कि जगह अभी फाइनल नहीं है। आगमन तय होने पर बड़ी जनसभा कराई जाएगी।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.