प्रयागराज : मतदाता जागरूकता अभियान के तहत भारत निर्वाचन आयोग के स्वीप प्रयागराज कार्यक्रम के अंतर्गत एवं दैनिक जागरण के सहयोग से जनतंत्र की वॉल शहर के तेलियरगंज इलाके में अवतार टॉकीज के सामने स्थापित की गई। कार्यक्रम की लोकप्रियता के चलते कई लोग वॉल के साथ सेल्फी लेने के लिए उत्साहित रहे।

रोजगार, स्वास्थ्य, सुरक्षा व विकास के लिए वोटिंग करें
चुनावी चर्चा के परिप्रेक्ष्य में आरपी राजभर ने कहा अबकी बार रोजगार, स्वास्थ्य, सुरक्षा व विकास के लिए वोटिंग करें। गुंजन ने कहा कि वोट करना देश को सुरक्षित करने के लिए नागरिकों का हथियार है। नागेंद्र सिंह ने कहा कि देश के हर नागरिक को अपने मत का प्रयोग अवश्य करना चाहिए, मेरे हिसाब से मतदान करना संवैधानिक अनिवार्यता होनी चाहिए। बलराम ने कहा कि भारत के विकास के लिए सही व्यक्ति को चुने। एके गुप्ता ने कहा कि राजनेता बनाम बौद्धिकता की लड़ाई में सक्रिय भागीदारी करें। रवि श्रीवास्तव ने कहा कि अपना बहुमूल्य वोट देकर देश के लोकतंत्र को मजबूत करें।

कहा, मेरा वोट देश के सुरक्षित भविष्य के लिए है
अमित सिंह यादव ने कविता के माध्यम से कहा कि हकीकत की हिमाकत तुम जोर से करना, ऊपर नीचे दाएं बाएं हर ओर से करना, नेता है यार बस पहेलियां बुझाएंगे, शाति के दूत बनकर आगाज जोर से करना। आनंद राव ने कहा कि मेरा वोट देश के सुरक्षित भविष्य और बेहतर समाज बनाने के लिए है । जनतंत्र की वॉल पर भी लोगों ने बढ़ चढ़कर अपने वक्तव्य दर्ज कराए। कार्यक्रम का संयोजन देवेंद्र कुमार सिंह, हितेश भारतीया, श्रद्धा सिन्हा, आकांक्षा सिंह एवं नीलम चौहान ने किया।