Move to Jagran APP

बाइक से बहन के घर जा रहे युवक की सड़क हादसे में मौत

कोतवाली क्षेत्र के गांव किरथला के प्राइमरी स्कूल में तैनात शिक्षामित्र की बाइक में सामने से आ रही बोलेरो कार ने टक्कर मार दी जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस पहुंच गई और सूचना युवक के स्वजन को दे दी।

By Parul RawatEdited By: Published: Tue, 27 Oct 2020 12:13 PM (IST)Updated: Tue, 27 Oct 2020 12:29 PM (IST)
बोलेरो की टक्‍कर से बाइक सवार युवक की मौत

अतरौली, जेएनएन : कोतवाली क्षेत्र के गांव किरथला के प्राइमरी स्कूल में तैनात शिक्षामित्र की बाइक में सामने से आ रही बोलेरो कार ने टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना पर पहुंची इलाका पुलिस पहुंच गई और सूचना  युवक के स्वजन को दे दी। मौके पर पहुंचे स्वजन आनन-फानन में अलीगढ़ मेडिकल कॉलेज ले गए। जहां डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत से परिवार के लोगों का रो रोकर बुरा हाल है। मृतक थाना डिवाई क्षेत्र के गांव नदपुरा एक गमी में शामिल होने के लिए जा रहा था।

loksabha election banner

बहन के घर जा रहा था युवक

गांव किरथला निवासी बृजेश उपाध्याय (38) पुत्र रघुवीर प्रसाद शर्मा गांव के ही प्राथमिक विद्यालय में शिक्षामित्र था। सोमवार की देर शाम वह बाइक द्वारा अपनी तहेरी बहन नदपुरा डिबाई जा रहा था। उसी दौरान बुलंदशहर के गांव गोविंदपुर चौकी थाना डिबाई के पास सामने से आ रही बोलेरो ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गेया। सूचना पाकर पुलिस व स्वजन मौके पर पहुंच गए। जहां से स्वजन युवक को घायल अवस्था में मेडिकल कॉलेज उपचार के लिए ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की मौत के बाद मेडिकल कॉलेज पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक शिक्षामित्र दो बेटी व दो बेटों का पिता था। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.