Move to Jagran APP

Online Love: नोएडा की युवती को शादी का झांसा देता रहा युवक, थाने में हंगामा Aligarh News

ऑनलाइन गेम के द्वारा दोनों में प्यार हो गया। जून 2019 में दोनों आमने सामने आ गये। युवती की सहेली के घर दोनों में घंटों बात होती रही फिर दोनों का प्यार परवान चढने लगा।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Sun, 13 Sep 2020 05:19 PM (IST)Updated: Sun, 13 Sep 2020 05:19 PM (IST)
Online Love: नोएडा की युवती को शादी का झांसा देता रहा युवक, थाने  में हंगामा Aligarh News
Online Love: नोएडा की युवती को शादी का झांसा देता रहा युवक, थाने में हंगामा Aligarh News

अलीगढ़ जेएनएन: जनपद अलीगढ़ के कस्बा लोधा के गांव शिखारन का धीरज कुमार कई साल से निजी कॉलेज में टीचर थी। फालतू समय में हेगो ऑनलाइन गेम को युवक एवं युवती भी खेलती थी। इसी ऑनलाइन गेम के द्वारा दोनों में प्यार हो गया। जून 2019 में दोनों आमने सामने आ गये। युवती की सहेली के घर दोनों में घंटों बात होती रही फिर दोनों का प्यार परवान चढने लगा। 

loksabha election banner

 प्यार के बहाने एंठे रुपये

जब दोनों का प्यार परवान चढने लगा तो युवक ने रुपये एठने का खूब फायदा उठाया कोर्ट मैरिज के नाम पर युवती से कागजात और 25 हजार रुपये ले लिये बाद में फिर 30 हजार और ले लिये इतना ही नहीं कई बार रुपये ले लिये । युवती प्यार की खातिर रुपये देती रही।

 लॉकडाउन में दोनों बिछुड़े 

लॉकडाउन होते ही युवक बिना पता बताये गांव लौट आया लॉकडाउन खुलने के बाद भी नहीं गया तो युवती ने फोन से संपर्क किया तो युवक ने कहा कि में अभी नहीं आ सकूंगा।

 चार दिन से भूखी भटक रही प्रेमिका

प्रेमी की तलाश में प्रेमिका नोएडा से अलीगढ तक पहुंच गयी किसी को फोटो दिखाती तो किसी को नाम से पूछती भूखी प्यासी कस्वा लोधा के चोराहे पर पहुंच गई। वहां एक दुकानदार को प्रेमी का फोटो दिखाया और नाम बताया तो दुकानदार समझ गया और युवक का पता बताया।  मौके पर पहुंची पुलिस युवती को थाने ले गयी समझाने का प्रयास किया मगर युवती प्रेमी के पास जाने की जिद पर अड़ गयी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.