अलीगढ़ : खैर कस्बा में एक प्राइवेट कंपनी के कार्यालय में ग्राहक सेवा प्रतिनिधि के पद पर कार्यरत जिला कासगंज निवासी युवती ने पुलिस से शिकायत की है कि 14 जुलाई दोपहर में नाबली गांव में कनेक्शन किया था। रास्ते में लौटते समय नहर की तरफ से एक अज्ञात युवक सफेद रंग की बुलेट बाइक लेकर बीच रास्ते पर खड़ा हो गया और अपने कपड़े उतार दिए। और मेरी स्कूटी को रोक कर गड्ढे में गिरा दी और बदतमीजी की। कपड़े उतारने की कोशिश की। उसकी इस हरकत का विरोध करते हुए अपने ब्रांच मैनेजर को फोन करने को बैग से मोबाइल निकाला तो फोन उसने छीन लिया। इसके बाद राहगीरों को आता देख वहां से भाग गया। इस मामले में कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को पीड़िता की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ छेड़छाड़ की रिपोर्ट दर्ज की है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

किशोरी से छेड़खानी का

आरोपित भेजा जेल

इगलास : पुलिस ने बेसवां चौकी क्षेत्र की किशोरी से घर में घुसकर छेड़खानी के आरोपित को जेल भेजा है। ग्राम भानऊ निवासी नारद पुत्र वीरपाल सहित पांच-छह लोगों के खिलाफ कप्तान के आदेश से घर में घुसकर मारपीट व छेड़खानी का मुकदमा दर्ज किया था। इसमें मुख्य आरोपित नारद को बेसवां चौकी प्रभारी एसआइ मनीष कुमार ने कस्बा के बस अड्डे से गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

किशोरी से छेड़छाड़, रिपोर्ट दर्ज

गंगीरी : क्षेत्र के गांव रतरोई निवासी 13 वर्षीय किशोरी बुधवार शाम गांव में ही एक पड़ोसी युवक के घेर में कपड़े धोने गई थी। उसी समय गांव का ही युवक उसे खींच कर कमरे में ले जाने लगा। एक अधेड़ ने उसका साथ दिया। किशोरी के चिल्लाने पर दोनों भाग गए। थाने पहुंचे उसके बाबा ने दोनों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर की है।

Edited By: Jagran