Move to Jagran APP

Aligarh News: मासूम के साथ महिला ने मालगाड़ी के आगे कूदने का किया प्रयास, कानपुर से कालिंदी से पहुंची थी अलीगढ़

Woman tried to commit suicide कानपुर से अपने आठ माह के बेटे के साथ ट्रेन से अलीगढ़ आई महिला ने खुदकुशी का प्रयास किया। हादसा होने से पहले ही जीआरपी ने उसे पकड़ लिया। इसके मायके वालों ने महिला व बच्चे के अपहरण की सूचना पुलिस को दी थी।

By Mohammad Aqib KhanEdited By: Published: Mon, 05 Sep 2022 11:53 PM (IST)Updated: Mon, 05 Sep 2022 11:53 PM (IST)
Aligarh News: मासूम के साथ महिला ने मालगाड़ी के आगे कूदने का किया प्रयास, कानपुर से कालिंदी से पहुंची थी अलीगढ़
Aligarh News: मासूम के साथ महिला ने मालगाड़ी के आगे कूदने का किया प्रयास : जागरण

अलीगढ़, जागरण संवाददाता: पति और ससुरालियों से तंग आकर कानपुर नगर के थाना बिल्हौर के गांव नसरापुर की अंशिका अपने आठ माह के बेटे के साथ ट्रेन से अलीगढ़ आ गई। कुछ देर स्टेशन पर ही बैठी रही। फिर खुदकशी के लिए बच्चे सहित माल गाड़ी से कटने का प्रयास किया। हादसा होने से पहले ही जीआरपी ने उसे पकड़ लिया। कानपुर से उसकी मौसी को बुलाया गया और उसके सुपुर्द कर दिया। इसके मायके वालों ने महिला व बच्चे के अपहरण की सूचना पुलिस को दी थी।

loksabha election banner

जीआरपी को अंशिका ने बताया कि बचपन में मां-बाप का साया उठ गया था। कानपुर नगर के थाना बिल्हौर के गांव काजीगंज में रहने वाली उसकी नानी ने परवरिश की। वर्ष 2018 में उसकी शादी नसरापुर के बलवीर सिंह पुत्र शोभरन से कर दी। कुछ समय तो सब कुछ ठीक रहा। फिर पति व उसके ससुरालिजन प्रताड़ित करने लगे। कई बार मारपीट की गई। तीन सितंबर को सास से उसका झगड़ा हो गया। इसके चलते पति ने मारपीट कर घर से निकाल कर दरवाजा बंद कर लिया। इसके बाद कोई उपाय न सूझने पर अपने बच्चे के साथ रेलवे स्टेशन बिल्हौर पहुंच गई। तभी कालिंद्री एक्सप्रेस आ गई, जिसमें बैठ गई। अलीगढ़ आकर ट्रेन से उतर गई।

प्रभारी निरीक्षक सुबोध कुमार ने बताया कि इस महिला के मायके वालों ने बच्चे सहित महिला के अपहरण की सूचना पुलिस को दी थी। यहां भी इसकी तलाश कर रहे थे। इसी दौरान महिला द्वारा ट्रेन से कटकर खुदकुशी के प्रयास की सूचना मिली।

इसकी मौसी अंजू को कानपुर से बुलाया गया, जिसके साथ उसे भेज दिया गया है। महिला को खोजने वाली टीम में एसआइ रोशपाल सिंह, हेड कांस्टेबल आलोक कुमार, महिला कांस्टेबल नीरु यादव, रीनू धूरिया शामिल रहीं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.