जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : गांधीपार्क थाने में महिला ने दहेज उत्पीड़न समेत कई गंभीर आरोप लगाते हुए रिपोर्ट लिखाई है, जिसमें पति, सास-ससुर समेत आठ लोगों को नामजद कराया गया है।

गांधीपार्क क्षेत्र की महिला के अनुसार उसकी शादी छह जुलाई 2014 को जीटी रोड धनीपुर इलाके में रहने वाले अभिषेक सिंह से हुई थी। पिता ने करीब 25 लाख रुपये दान-दहेज देकर शादी की थी। दहेज से असंतुष्ट ससुरालीजन 15 लाख रुपये व स्कार्पियो कार की मांग को लेकर उसका उत्पीड़न करने लगे। आरोप है कि ससुरालियों ने अपने स्कूल के पास पड़े उसके पिता के प्लाट का बिना रुपये दिए ही बैनामा करा लिया। पिता ने भी उसकी खुशियों की खातिर ससुरालियों से कुछ नहीं कहा। पिता ने ही ससुरालियों के कहने पर उन्हें रेलवे रोड की इलाहाबाद बैंक से 20 लाख रुपये का लोन दिलवाया। महिला का आरोप है कि पति पहले भी मथुरा की युवती से शादी करके उसे तलाक दे चुका है। इंस्पेक्टर गांधीपार्क वंशीधर पांडेय ने बताया कि महिला ने पति, सास विमलेश सिंह, ससुर धर्मपाल सिह समेत आठ ससुरालियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया है। महिला के ससुर धर्मपाल सिंह के अनुसार दहेज मांगने के आरोप झूठे हैं। बदनाम करने की साजिश के तहत आरोप लगाए जा रहे हैं। मामला कोर्ट में है, वहीं से न्याय मिलेगा।

.........

तलाक का केस दो साल से कोर्ट में है। महिला पुलिस सेल व प्रशासन स्तर तक से प्रकरण पर सलाह-मशविरा कर शांति बनी थी। अब दूसरे पक्ष की ओर से रुपयों की डिमांड रखते हुए धमकी दी गई है कि इतने रुपये दो वरना बर्बाद करके रख देंगे।

अभिषेक सिंह, पति

Edited By: Jagran