Move to Jagran APP

जीत ने बढ़ाया आत्मविश्वास, डटकर करेंगे मुकाबला

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : न वे किसी से कमजोर हैं और न जोश में कमी। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के

By JagranEdited By: Published: Thu, 26 Oct 2017 01:43 AM (IST)Updated: Thu, 26 Oct 2017 01:43 AM (IST)
जीत ने बढ़ाया आत्मविश्वास, डटकर करेंगे मुकाबला
जीत ने बढ़ाया आत्मविश्वास, डटकर करेंगे मुकाबला

जागरण संवाददाता, अलीगढ़ : न वे किसी से कमजोर हैं और न जोश में कमी। राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के दौरान लीग मैच में मिली सफलता से अलीगढ़ की फुटबाल टीम का हौसला और बढ़ गया है। खिलाड़ी उत्साह से लबरेज हैं। गुरुवार को क्वार्टर फाइनल के लिए होने वाले मुकाबले को वे तैयार हैं। टीम के खिलाड़ियों का सपना फाइनल मुकाबले तक जीत हासिल करना है।

loksabha election banner

क्वार्टर फाइनल के लिए गुरुवार को मुकाबला बरेली मंडल की टीम से होना है। इस मैच में जीत के लिए बुधवार को अलीगढ़ के खिलाड़ियों ने मैदान पर अभ्यास किया। खिलाड़ियों ने भी दम भरा और कहा कि गुरुवार को अहम मैच है, जिसे खास रणनीति के तहत खेला जाएगा। शहर के खिलाड़ियों व मंडल की उम्मीदों पर खरा उतरने की पूरी कोशिश होगी।

----

पहले मैच में जीत से आत्मविश्वास बढ़ा है। बरेली मजबूत टीम है, लेकिन अलीगढ़ की टीम ने भी खुद को साबित किया है। जीत-हार अपनी जगह है मगर, मुकाबला डटकर किया जाएगा। खास रणनीति के तहत खेलकर क्वार्टर फाइनल में पहुंचेंगे।

पुनीत चौहान, फारवर्ड खिलाड़ी।

पूरी टीम उत्साहित व आत्मविश्वास से भरी है। ऐसे में खेल में और निखार आता है। टीम के आक्रमण व रक्षात्मक दोनों पहलुओं में संतुलन है। बेहतरीन खेल दिखाने वाली टीम जीतेगी। अलीगढ़ टीम अपनी ओर से 100 फीसद बेहतर करने का प्रयास करेगी।

तुलिब बिन अयूब, फारवर्ड खिलाड़ी।

क्वार्टर फाइनल में पहुंचने का थोड़ा दबाव है। मगर जीत के साथ टीम विजय रथ पर सवार हो चुकी है। इस रथ को रुकने नहीं दिया जाएगा। टीम ने बेहतरीन अभ्यास किया है। बरेली भी अच्छी टीम है मगर जीतेगी अलीगढ़ टीम ही।

आमिर खान, फारवर्ड खिलाड़ी।

टीम का फारवर्ड कांबिनेशन बेहतरीन है। इसी वजह से आगरा जैसी मजबूत व नेशनल खिलाड़ियों से सजी टीम को हराया। डिफेंस लाइन भी मजबूत है, जिससे बरेली टीम से भी जीतने का दम अलीगढ़ टीम रखती है। टीम को पहली जीत व गुरुवार के मैच के लिए बहुत शुभकामनाएं।

- तौफीक, जिला फुटबाल संघ सचिव।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.