अलीगढ़ (जेएनएन)। थाना देहली गेट क्षेत्र के कैलाश गली में पति ने पहले पत्नी की हत्या की और फिर खुद पंख में फंदा लगाकर मौत को गले लिया लिया। अहम बात यह है कि पति ने पत्नी की हत्या का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल किया और फोटो ससुराल भेज दिया। मगर इसे गंभीरता से नहीं लिया गया। आसपास के लोगों का कहना है कि परिजनों ने यदि गंभीरता से लिया होता तो शायद पति की जान बच सकती थी। पुलिस ने पति-पत्नी के शवों को कब्जे में ले लिया है।

एक साल पहले हुआ था विवाह

जवां के गांव अमरौली में रहने वाली रचना का विवाह एक साल पहले थाना देहली गेट कैलाश गली के रमेश पुत्र भोलाशंकर से हुआ से हुआ था, लेकिन कोई संतान नहीं थी। बताते हैं कि छोटी-छोटी बात पर पति-पत्नी के बीच झगड़ा होता रहता था। सोमवार की देर रात रचना व रमेश के बीच विवाद हो गया। आरोप है कि रमेश ने पत्नी रचना की गला दबा कर हत्या कर दी और हत्या का फोटो सोशल मीडिया के जरिए ससुराल भेज दिया। साथ ही कहा कि आपकी बेटी ने आत्महत्या कर ली है। अहम बात यह है कि ससुराली जनों ने इस मजाक समझते हुए हल्के में लिया।

खुद फंदे पर झूल गया पति

चर्चा है कि पति रमेश को जब यह जानकारी मिली तो ससुराली आ गए हैं तो उसने पंखे में फंदा डालकर खुद आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी परिजनों को सुबह हुई। बताते हैं कि रमेश की मां ने सुबह दरवाजा खटखटाया तो वह जंगले में देखकर घबरा गई। कमरे में अंदर रमेश पंखे पर लटक हुआ था। परिजनों इसकी जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने के दस मिनट के अंदर ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में ले लिया।

Posted By: Sandeep Saxena

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप