अलीगढ़, दादों, संवाद सूत्र : क्षेत्र के एक गांव में शुक्रवार को किशोरी के साथ दुष्कर्म के प्रयास किया गया। यहां शादी में शामिल होने आए दिल्ली के बरातियों ने मूक किशोरी को उठा लिया और गांव के बाहर खेत में ले गए। तभी उन्हें बच्चों ने देख लिया और स्वजन को सूचना दे दी। किशोरी की मां ने एक आरोपित को दबोच लिया, मगर वह किसी तरह छूटकर भाग गया। इस मामले में एक नामजद एवं दो अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

किशोरी की मां ने महिला ने पुलिस को तहरीर दी है। इसमें कहा है कि शुक्रवार को उनके गांव में बरात आ रही थी। करीब साढ़े सात बजे निकरौसी हो रही थी। उसी को देखने के लिए उनकी 14 वर्षीय बेटी भी चली गई। वहां दिल्ली के उत्तम नगर निवासी राकेश कुमार व दो अज्ञात लोगों ने किशोरी को दुष्कर्म के इरादे उठा लिया और जबरन उसे गांव के बाहर स्कूल के पीछे खेत में ले गए।

वहां मौजूद अन्य बच्चों ने आरोपितों को किशोरी को ले जाते हुए देख लिया। उन्होंने पूरी घटना महिला को बताई, जिसके बाद महिला ने परिवार के अन्य लोगों को जानकारी दी और खेत की तरफ गईं। महिला ने राकेश को मौके पर ही पकड़ लिया। महिला अकेली थी, इसलिए आरोपित उनसे छूटकर भाग गया। इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। थाना प्रभारी रवि चंद्रवाल ने बताया कि राकेश व दो अज्ञात लोगों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Aligarh: तार टूटने के कारण गांव में चार दिन से नहीं थी बिजली, तार जोड़ने खुद खंभे पर चढ़ गए ग्रामीण

Edited By: Mohammed Ammar

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट