Move to Jagran APP

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 को अलीगढ़ आएंगे, भाजपाइयों ने शुरू की तैयारी aligarh news

इगलास और गौंडा दो स्थानों पर कार्यक्रम संभावित हैं। सभा के लिए इगलास में सभा की तैयारी चल रही हैं। इगलास विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव होना है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 09 Sep 2019 01:41 AM (IST)Updated: Mon, 09 Sep 2019 11:32 AM (IST)
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ 14 को अलीगढ़ आएंगे, भाजपाइयों ने शुरू की तैयारी aligarh news

अलीगढ़ (जेएनएन)। सीएम योगी आदित्यनाथ 14 सितंबर को आएंगे। इगलास और गौंडा दो स्थानों पर कार्यक्रम उनका संभावित है। इगलास में सभा की तैयारी चल रही है। सोमवार स्थान फाइलन किया जाना है। सीएम के कार्यक्रम को देखते हुए भाजपाइयों ने तैयारियां शुरू कर दी है। इगलास विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को वह संबोधित कर सकते हैं।

loksabha election banner

आज कार्यक्रम स्थल होंगे तय, इगलास में हो सकती है सभा

सीएम योगी आदित्यनाथ की 14 सितंबर को सभा कहां होगी, यह आज फाइनल हो जाएगा। उनका आना तय हो गया है।  इगलास और गौंडा दो स्थानों पर कार्यक्रम संभावित हैं। सभा के लिए इगलास में सभा की तैयारी चल रही हैं। इगलास विधानसभा क्षेत्र में उप चुनाव होना है।

इगलास में होन है चुनाव

राजवीर सिंह दिलेर हाथरस के सांसद बने हैं। इसके चलते इगलास विधायक की सीट खाली हुई है। इस पर जीत के लिए भाजपा तैयारी में जुटी है। माना जा रहा है कि चुनाव तैयारी की सीएम धार देंगे। इसके लिए उनके आने की चर्चा एक महीने से थी। मगर, कार्यक्रम निश्चित नहीं हो पा रहा था। अब एक हफ्ते के भीतर कार्यक्रम तय होने की सूचना थी। क्योंकि,  15 सितंबर से आचार संहिता लगने की संभावना जताई जा रही है। इसलिए 14 सितंबर को सीएम का आना तय हुआ है।

कई योजनाओं का करेंगे लोकार्पण

वे यहां कई योजनाओं का लोकार्पण भी करेंगे। भाजपा जिलाध्यक्ष ठा. गोपाल सिंह ने बताया कि सीएम का कार्यक्रम निश्चित हो गया है। उनके आगमन से पहले ही कार्यकर्ता तैयारियों में जुटे हुए थे। बूथ का सत्यापन हो गया है। सेक्टरों पर बैठकें हो गई हैं। सोमवार को दोपहर तक सभी कार्यक्रम तय हो जाएंगे।

नौ करोड़ के घोटाले की  सीएम से करेंगे शिकायत

स्वास्थ्य विभाग में नौ करोड़ रुपये के टेंडर में घोटाले की जांच जिस तेजी के साथ शुरू हुई थी, अब वह सुस्त पड़ गई है। इससे कार्रवाई की उम्मीद कम लग रही है। इसकी भाजपाई अलीगढ़ आगमन पर शिकायत करेंगे।

दीनदयाल चिकित्सालय व अतरौली के 100 शैय्या अस्पताल के लिए करीब नौ करोड़ रुपये के सामान की खरीद की टेंडर प्रक्रिया की शर्तें ऐसी रखीं गईं कि ज्यादा प्रतियोगी सामने ही न आएं। आखिर में पेंथर सिक्योरिटी सर्विसेज और कुछ दूसरी फर्मों को दे दिए गए।

डीएम ने दिए हैं जांच के आदेश

अब राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के निदेशक के निर्देश के बाद डीएम चंद्रभूषण सिंह ने टेंडर प्रक्रिया से जुड़ी फाइल तलब कर सीडीओ को जांच के आदेश दिए हैैं। तीन सदस्यीय समिति गठित की गई थी। मगर, एक हफ्ते बाद भी मामले की जांच नहीं आई। बरौली विधायक ठा. दलवीर सिंह ने इस मामले में नाराजगी भी जताई थी। वहीं, भाजपा जनप्रतिनिधि भी सीएम से शिकायत कर सकते हैं। उधर, भाजपा के जिला महामंत्री गौरव शर्मा ने कहा कि वह इस मामले की शिकायत सीएम से करेंगे।

सीडीओ कर रहे जांच

इस मामले में डीएम के निर्देश पर जांच समिति बना दी गई है। इसमें सीडीओ अनुनय झा की अध्यक्षता में तीन सदस्यीय जांच समिति बनी है। मगर, जांच रिपोर्ट अभी तक आई नहीं है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.