Move to Jagran APP

अलीगढ़ में क्रिकेट को लेकर बवाल, जमकर पथराव और फायरिंग, दस घायल

क्वार्सी इलाके में दूसरे दिन भी पथराव व फायरिंग हुई। रविवार को क्रिकेट को लेकर हुए विवाद के बाद पूरे इलाके में तनाव बना हुआ है। इसके चलते पुलिस तैनात है।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Mon, 11 May 2020 05:08 PM (IST)Updated: Mon, 11 May 2020 05:08 PM (IST)
अलीगढ़ में क्रिकेट को लेकर बवाल, जमकर पथराव और फायरिंग, दस घायल
अलीगढ़ में क्रिकेट को लेकर बवाल, जमकर पथराव और फायरिंग, दस घायल

अलीगढ़ (जेएनएन)। : क्वार्सी क्षेत्र के गडऱाना में क्रिकेट खेलने को लेकर हुए शुक्रवार को लेकर सोमवार को दोनों पक्ष फिर आमने सामने आ गए। दोनों ओर से छतों से  पथराव हुआ। इसमें कई लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने दोनों ओर से 20 से अधिक लोगों को हिरासत में लिया है। गांव में फोर्स तैनात कर दिया गया है। 

loksabha election banner

यह था मामला 

क्वार्सी इंस्पेक्टर छोटेलाल ने बताया कि रविवार को गडऱाना गांव में कुछ बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे। इसी दौरान बैटिंग करने को लेकर उनमें विवाद हो गया। दोनों पक्षों में लाठी-डंडे चलने के साथ पथराव भी होने लगा। आरोप है कि कुछ युवकों ने हवाई फायङ्क्षरग भी कर डाली। खबर पर ईशनपुर चौकी इंचार्ज ब्रजेश कुमार फोर्स के साथ पहुंच गए। जिन्हें देखकर हमलावर हवाई फायङ्क्षरग करते हुए भाग गए। जबकि एक तमंचा मैदान में पड़ा मिला। बकौल इंस्पेक्टर क्वार्सी, चौकी इंचार्ज की ओर से मोहित, रोहित, अंकित, कंप्यूटर, प्रवीन, गौरखी उर्फ गौरव, नितिन, भीमसैन आदि समेत 15 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोपितों को जल्द पकड़ा 

जयगंज में यादव-जाटवों में मारपीट, पथराव 

 सासनीगेट के जयगंज इलाके में रविवार शाम दूध को लेकर यादव व जाटव पक्ष आपस में भिड़ गए। मारपीट होने के साथ पथराव भी हो गया। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में ले लिया है। जयगंज निवासी राम प्रकाश यादव की सब्जी मंडी में दूध की दुकान है। आरोप है कि इलाके का रिक्शा चालक राजू दुकान पर पहुंचा और मिलावट की शिकायत करने लगा। रामप्रकाश ने विरोध किया तो उनमें मारपीट हो गई। कुछ ही देर में दोनों पक्षों के लोग आ गए और उनमें मारपीट होने लगी और पथराव होने से मोहल्ले में खलबली मच गई। उधर पथराव की जानकारी पर इलाका पुलिस आ गई। पुलिस को देखकर दोनों पक्षों के लोग भाग खड़े हुए। सासनीगेट इंस्पेक्टर जावेद खां ने बताया कि मामले में अभी कोई तहरीर नहीं मिली है। दोनों पक्षों से सत्तो व छोटू को हिरासत में लेकर पूछताछ व जांच की जा रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.