अलीगढ़, जागरण संवाददाता। Aligarh Crime : हरदुआगंज में cloth shop से कपड़े खरीदने पहुंचे दो युवक गल्ले से नगदी व कपड़े लेकर फरार हो गए। मामले में दुकानदार ने अज्ञात चोरों के विरूद्ध थाने में तहरीर दी है। 

बुढासी रोड पर है दुकान : Village Silla Visawanpur निवासी असद हरदुआगंज में बुढासी रोड पर readymade clothing store चलाता है। असद ने बताया कि बुधवार दोपहर के वक्त दो युवक शर्ट खरीदने दुकान पर आए, जो काफी देर तक शर्ट पसंद करते रहे। इस दौरान वह दुकान अंदर कपड़े लेने गया, तभी वह युवक गल्ले में रखी दस हजार व दो शर्ट लेकर फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस मौका मुआयना चोरों की तलाश में जुटी है।

फुटवियर व्यापारी से लूट में पुलिस खाली हाथ : कस्बा में 31 जुलाई को दुकानदारों से उगाही को आए फुटवियर व्यापारी से बाइक सवार बदमाश एक लाख 12 हजार रुपए लूट ले गए थे, सीसीटीवी फुटेज के आधार पर जल्द लुटेरों तक पहुंचने का दावा कर रही पुलिस वारदात को दस दिन बीतने के बाद भी खाली हाथ है।

निलंबित चीफ इंजीनियर ने यहां भी एई के किए थे तबादले

अलीगढ़ । मथुरा में तीन सहायक अभियंताओं के सुबह तबादले और शाम को निरस्त करने के आर्डर पर निलंबित हुए आगरा जोन टू के चीफ इंजीनियर एसके सिन्हा ने अलीगढ़ में भी कई सहायक अभियंता के तबादले किए थे।

इसमें सुशील कुमार को शहरी द्वितीय डिवीजन से विद्युत भंडार सारसौल, शिवम रावत को नगरीय से द्वितीय परीक्षणशाला में, दुर्गेश गौतम को ग्रामीण क्षेत्र छठवीं डिवीजन से शहरीय तृतीय डिवीजन में, भगवती प्रसाद को शहरी द्वितीय डिवीजन से माध्यमिक कार्य खंड प्रथम, कृष्ण गोपाल को राजस्व विभाग से खैर में परीक्षणशाला में, हिमांशु गुप्ता को प्रथम डिवीजन से द्वितीय डिवीजन में तबादला किया था।

इसके अलावा अलीगढ़ जोन से जुड़े हाथरस व कासगंज जिलों में सहायक अभियंताओं के तबादले किए थे। इसे लेकर मुख्यालय स्तर पर शिकायतें हुईं। मथुरा में सहायक अभियंताओं के तबादले पर हुई कार्रवाई के बाद इस मामले में कोई अब कोई खुलकर नहीं बोल रहा है।

Edited By: Anil Kushwaha