Move to Jagran APP

ट्रेन में मनचलों से परेशान दो सगी बहनों ने स्कूल जाना कर दिया बंद

क्वार्सी क्षेत्र के हाजीपुर फतेह खां से शहर में पढऩे आने वाली अनुसूचित जाति की दो सगी बहनें दाऊद खां रेलवे स्टेशन से ट्रेन में आने के दौरान मनचलों की हरकतों से भयभीत हैं।

By Mukesh ChaturvediEdited By: Published: Sun, 23 Sep 2018 09:29 AM (IST)Updated: Sun, 23 Sep 2018 11:20 AM (IST)
ट्रेन में मनचलों से परेशान दो सगी बहनों ने स्कूल जाना कर दिया बंद
ट्रेन में मनचलों से परेशान दो सगी बहनों ने स्कूल जाना कर दिया बंद

अलीगढ़ (जेएनएन)। क्वार्सी क्षेत्र के हाजीपुर फतेह खां से शहर में पढऩे आने वाली अनुसूचित जाति की दो सगी बहनें दाऊद खां रेलवे स्टेशन से ट्रेन में आने के दौरान मनचलों की हरकतों से इस कदर भयभीत हैं कि उन्होंने स्कूल तक जाना बंद कर दिया है। मामले को लेकर पीडि़त छात्राएं पिता व अन्य परिजनों के साथ शनिवार को एसएसपी से मिलीं और अपनी पीड़ा व्यक्त की।

loksabha election banner

लोकल ट्रेन में करते हैं अश्लील हरकत
बीएड व कक्षा आठ में पढऩे वाली दोनों छात्राओं ने एसएसपी को बताया कि जब वे गांव से दाऊद खां रेलवे स्टेशन से आने वाली लोकल ट्रेन से पढऩे शहर आती हैं, तो ट्रेन में ही गांव के कई मनचले युवक जो शहर में नौकरी करते हैं उन्हें तरह-तरह से परेशान कर अश्लील हरकतें करते हैं। विरोध पर धमकी देते हैं।

छेड़छाड़ का विरोध करने पर कर दी मारपीट
छात्राओं के अनुसार बीती 17 सितंबर को वह ट्रेन से घर लौट रहीं थी। तभी मनचलों ने उनके साथ छेड़छाड़ करते हुए विरोध पर मारपीट की और उन्हें ट्रेन से फेंक देने की भी धमकी दी। उन्होंने मामले की जानकारी घर पर जाकर परिजनों को दी तो वे आरोपित युवकों के घर शिकायत लेकर पहुंचे।

परिजनों से की अभद्रता
युवकों के अलावा उनके परिजनों ने अभद्रता करते हुए मारपीट की और जाति सूचक शब्दों से उन्हें अपमानित भी किया। उन्होंने बताया कि मामले की शिकायत लेकर थाने पहुंचे, पुलिस ने तहरीर लेकर रख ली लेकिन कार्रवाई नहीं की है। इससे आरोपितों के हौसले बुलंद हैं।

एसएसपी ने दिया कठोर कार्रवाई का भरोसा
एसएसपी अजय कुमार साहनी ने छात्राओं को भरोसा दिलाया कि मनचलों पर कठोर कार्रवाई होगी। इसके लिए उन्होंने इलाका पुलिस को मामले में जांच व कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.