Move to Jagran APP

Murder of women: महिला की पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार Aligarh News

दादों क्षेत्र के गांव नगला लाले में मई में मारपीट में एक महिला की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है।

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Wed, 24 Jun 2020 06:14 PM (IST)Updated: Thu, 25 Jun 2020 08:40 AM (IST)
Murder of women: महिला की पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार Aligarh News
Murder of women: महिला की पीटकर हत्या, दो गिरफ्तार Aligarh News

अलीगढ़ [जेएनएन]: दादों क्षेत्र के गांव नगला लाले में मई में मारपीट में एक महिला की हत्या के मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। इंस्पेक्टर गभाना संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि देवेंद्र निवासी नगला राजू ओगर थाने पर चल रहे दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के मामले में वांछित चल रहा था। उसे मंगलवार को हाईवे ओगर कट के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

loksabha election banner

यह है मामला

गांव में एक परिवार के लोग आपसी विवाद में सुनील कुमार की पिटाई कर रहे थे। इसी दौरान अपने बेटे को बचाने मां राजवती देवी, उसकी पत्नी हेमलता व भाभी सुनीता बचाने आईं तो आरोपितों ने उन्हें भी लाठी-डंडों व ईटों से मारकर घायल कर दिया। इस घटना में राजवती देवी की मौत हो गयी थी। मृतका के बड़े बेटे विनोद ने गांव के ही पुष्पेंद्र, टीटू, विष्णू, कोपेंद्र उर्फ गजेन्द्र पुत्रगण रामबाबू, प्रेमवती पत्नी रामबाबू व रामबाबू सहित छह लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था। पुलिस ने आलमपुर चौराहा से टीटू, पुष्पेन्द्र पुत्रगण रामबाबू को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

किशोरी से दुष्कर्म व हत्या  में आरोपित गिरफ्तार

दादों : क्षेत्र के एक गांव में दो महीने पहले किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म के हुई पंचायत और बाद में किशोरी की हत्या के मामले में मंगलवार को पुलिस ने एक और आरोपित लेखपाल को गिरफ्तार कर जेल भेजा है।

दुष्कर्म के आरोपित को भेजा जेल

गभाना : इंस्पेक्टर गभाना संजय कुमार जायसवाल ने बताया कि देवेंद्र निवासी नगला राजू ओगर थाने पर चल रहे दुष्कर्म व पॉक्सो एक्ट के मामले में वांछित चल रहा था। उसे मंगलवार को हाईवे ओगर कट के पास से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

गुटखा-पान मसाला की रुके बिक्री

देश में इस समय फैलती कोरोना महामारी के कारण गुटखा, पान मसाला व सुपारी पर प्रतिबंध लगाया गया है। प्रतिबंध के बावजूद खैर में धड़ल्ले से इन सब चीजों की बिक्री हो रही है। इससे लोगों के स्वास्थ्य पर खतरा बढ़ रहा है। सामाजिक संस्था नव चेतना समिति के अध्यक्ष शोभित गोविल ने सोमवार को एसडीएम अंजुम बी को ज्ञापन सौंप कर इनकी बिक्री रुकवाने की मांग की। ज्ञापन देने वाले में रामवीर सिंह, तरुण आदि मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.