अलीगढ़ : अतरौली कोतवाली क्षेत्र में गांव चौमुहां के निकट कार ने एक वृद्धा को रौंद दिया। उसकी मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वृद्धा गोबर डालने के लिए रोड पार कर रही थी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। चौमुहां निवासी 62 वर्षीय अनार देवी पत्नी रघुवीर सिंह उर्फ रघुराई सोमवार को दोपहर में गोबर डालने के लिए गांव के निकट जा रही थी। रोड पार करने के दौरान अतरौली की ओर से जाती कार ने वृद्धा को रौंद दिया, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पाकर स्वजन व कोतवाली पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वृद्धा की मौत से स्वजन का बुरा हाल है।

बाइक से टकराकर मैक्स पलटी, चालक समेत दो लोग घायल

संवाद सूत्र, गभाना : हाईवे पर गांव बीधानगर के पास सोमवार को तेज रफ्तार मैक्स ने बाइक में टक्कर मार दी और अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में मैक्स चालक व बाइक सवार समेत दो लोग घायल हो गए। थाना क्षेत्र के गांव कौरह रुस्तमपुर निवासी सतेंद्र कुमार बाइक से किसी काम से अलीगढ़ गए थे। वापसी में जैसे ही गांव बीधानगर के पास पीछे से आ रही मैक्स गाड़ी ने जोरदार टक्कर मार दी और फिर गाड़ी अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में बाइक सवार सतेंद्र कुमार के अलावा मैक्स चालक मुरादाबाद के थाना लाइन पार क्षेत्र के मोनेश खान घायल हो गए। ग्रामीणों ने दोनों को पुलिस की मदद से जिला अस्पताल भिजवाया।

कार की टक्कर से भरा

टेंपो पलटा, चार घायल

संसू, खैर : अलीगढ़ पलवल मार्ग पर नयावास नहर पुल के पास कार की टक्कर से सवारियों से भरा टेंपो पलट गया। इसमें चालक सहित चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी को सीएचसी पहुंचाया। अलीगढ़ नादापुल निवासी टेंपो चालक इरफान पुत्र फखरुद्दीन सोमवार शाम कस्बा से सवारी भर कर अलीगढ़ जा रहा था। सामने आता कार सवार टक्कर मारकर भाग निकला। टक्कर लगने टेंपो पलट गया। हादसे में चालक सहित चार लोग घायल हो गए। राहगीरों ने पुलिस की मदद से घायलों को सीएचसी भेजा, जहां गोवर्रधन पुत्र पूरन सिंह गांव नयला, पप्पू पुत्र राम सिंह निवासी जेवर, मजीना पत्नी हबीब निवासी हजियापुर टप्पल की हालत गंभीर देख जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप