Move to Jagran APP

अलीगढ़ की स्कूली बस को यमुना एक्सप्रेस वे पर ट्रक ने मारी टक्कर, सात घायलAligarh News

मथुरा के सुरीर में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार की रात खराब होने से खड़ी स्कूली बच्चों की बस में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस में सवार दो शिक्षक समेत सात बच्चे घायल

By Sandeep SaxenaEdited By: Published: Tue, 26 Nov 2019 02:57 PM (IST)Updated: Tue, 26 Nov 2019 02:57 PM (IST)
अलीगढ़ की स्कूली बस को यमुना एक्सप्रेस वे पर ट्रक ने मारी टक्कर, सात घायलAligarh News
अलीगढ़ की स्कूली बस को यमुना एक्सप्रेस वे पर ट्रक ने मारी टक्कर, सात घायलAligarh News

अलीगढ़ (जेएनएन)। मथुरा के सुरीर में यमुना एक्सप्रेस वे पर सोमवार की रात खराब होने से खड़ी स्कूली बच्चों की बस में पीछे से आ रहे ट्रक ने टक्कर मार दी। इससे बस में सवार दो शिक्षक समेत सात बच्चे घायल हो गए। जिनमें एक बालिका सीट में फंस गई, जिसे कड़ी मशक्कत कर बाहर निकाला गया। हादसे की सूचना पर अभिभावक चिंतित हो गए और अपने बच्चों की कुशलक्षेम जानने के लिए दौड़ पड़े।

loksabha election banner

शैक्षणिक टूर में गए थे बच्चे

गुरु गोरखनाथ पब्लिक स्कूल जट्टारी जनपद अलीगढ़ के छात्र-छात्राओं का एक ग्रुप सोमवार को शैक्षिक भ्रमण के लिए स्कूल बस में आगरा गया था। बस में कुल 46 बच्चे एवं पांच शिक्षक-शिक्षकाएं सवार थे। आगरा में भ्रमण के बाद रात को वापिस लौट रहे थे।

सीट से उछल कर गिरे बच्चे

थाना सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन 87 के समीप बस खराब हो गई। चालक मनोज कुमार बस को सही करने का प्रयास कर रहा था। इस दौरान रात करीब साढ़े बारह पीछे से आ रहे ट्रक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी। जिससे बस में बैठे बच्चे सीटों से उछल कर इधर-उधर गिर पड़े। आधा दर्जन बच्चे एवं शिक्षक घायल हो गए। अन्य बच्चे बेहद सहम गए। घायल मदद को चीख-पुकार मचाने लगे। शोर शराबा सुनकर समीप गश्त कर रही डायल 112 पुलिस की पीआरवी 1877 मौके पर पहुंच गई। घायल बच्चों एवं शिक्षकों को अपनी गाड़ी से उपचार के लिए अस्प्ताल भेज दिया।

सीट के अंदर फंसी बच्ची

एक बालिका बस के अंदर सीट में बुरी तरह फंस गई थी। पीआरवी कर्मियों ने कड़ी मशक्कत कर उसे बाहर निकालने के बाद एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया।

हादसे में घायल

शिक्षक- रविंद्र कुमार एवं राकेश ।

बच्चे-भावना, अंजू, कांती, हिमांशु, कैफे, दीपक निवासी जट्टारी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.